Friday, June 2, 2023
Homeसमाचारयहां बताया गया है कि अंबानी साम्राज्य की राजकुमारी ईशा अंबानी का...

यहां बताया गया है कि अंबानी साम्राज्य की राजकुमारी ईशा अंबानी का अपने जुड़वा बच्चों के साथ स्वागत करने के लिए अंबानी परिवार कैसे कमर कस रहा है

परिवार अपनी लाडली बेटी ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, जिनका जन्म कुछ महीने पहले सीडर सेनाई, एलए, सीए में हुआ था।

जुड़वा बच्चों का स्वागत करने के लिए भारत भर के प्रसिद्ध मंदिरों के कई पुजारी कल ईशा अंबानी पीरामल के वर्ली निवास करुणा सिंधु में उपस्थित होंगे। सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लेने के लिए परिवार करुणा सिंधु में एक असाधारण धार्मिक समारोह की मेजबानी कर रहा है ताकि बच्चे बड़े होकर स्वस्थ और तंदुरुस्त बनें। इस मौके पर अंबानी परिवार 300 किलो सोना भी दान करेगा। प्रार्थना सभा के लिए मेनू भी सरल नहीं है, दुनिया भर से कैटरर्स मंगाए जाते हैं और भारत भर के मंदिरों जैसे तिरुपति बालाजी मंदिर- तिरुमाला, श्रीनाथजी- नाथद्वारा, श्री द्वारकाधीश मंदिर और अन्य से विशेष प्रसाद होगा।

ईशा और बच्चों को कतर की फ्लाइट से भेजा जाता है जिसे खुद कतर के अमीर ने भेजा था जो श्री मुकेश अंबानी के प्रिय मित्र हैं। यह पता चला है कि मुंबई के उच्च प्रशिक्षित और प्रतिष्ठित डॉक्टरों के एक समूह ने लॉस एंजिल्स की यात्रा की और उनके साथ मुंबई गए। अमेरिका के सर्वश्रेष्ठ बाल रोग विशेषज्ञों में से एक, डॉ गिब्सन भी डॉक्टरों के समूह के साथ जुड़वा बच्चों की पहली उड़ान सुरक्षित और स्वस्थ सुनिश्चित करने के लिए गए थे।

Must Read फिल्म कुत्ते का पहला गाना आवारा डॉग्स हुआ रिलीज

करुणा सिंधु और एंटीलिया की नर्सरी को पर्किन्स और विल द्वारा डिजाइन किया गया था। इसमें घूमने वाले बिस्तर और स्वचालित छतें शामिल हैं ताकि बच्चे प्राकृतिक धूप में सोख सकें। फर्नीचर के सभी टुकड़े लोरो पियाना, हर्मीस और डायर द्वारा विशेष रूप से बनाए गए हैं। जुड़वा बच्चों के लिए डोल्से एंड गब्बाना, गुच्ची और लोरो पियाना जैसे विश्व प्रसिद्ध डिजाइन हाउस की चिल्ड्रन लाइन के स्पोर्टिंग कपड़े होंगे। इतना ही नहीं उनके पास बीएमडब्ल्यू द्वारा विशेष रूप से डिजाइन की गई कार सीटें भी हैं।

जुड़वा बच्चों की देखभाल 8 विशेष रूप से प्रशिक्षित अमेरिकी नैनी और विशेष नर्स द्वारा की जाएगी, जिन्हें यूएसए से उन बच्चों के साथ लाया जाएगा जिन्हें वे भारत में रहना जारी रखेंगी। परिवार लगभग खर्च करेगा। उनकी जरूरतों और आवास पर प्रति माह 50 लाख। अंबानी ने दो बाल रोग विशेषज्ञ भी नियुक्त किए हैं जो बारी-बारी से काम करेंगे, नए जुड़वा बच्चे 24×7 उनकी देखभाल में रहेंगे। श्री आनंद पीरामल ऑस्ट्रेलिया के कुछ चाइल्डकैअर विशेषज्ञों का भी साक्षात्कार लेंगे जो जल्द ही मुंबई में विशेषज्ञों के समूह में शामिल होंगे।

नए आने वाले उत्तराधिकारियों को लाड़ प्यार करना महत्वपूर्ण है। अंबानी और पीरामल हमेशा से जो करते आए हैं, उससे भटके नहीं हैं, वे जुड़वा बच्चों के आगमन की खुशी साझा करने के लिए जल्द ही पूरे भारत में 5 अनाथालय खोलेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments