बॉलीवुड गलियारा
समाचार

सुष्मिता सेन को हैप्पी बर्थडे डैड विश

सुष्मिता सेन को हैप्पी बर्थडे डैड विश

विश्व सुंदरी और अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने पिता भारतीय वायु सेना के पूर्व विंग कमांडर शुबीर सेन का जन्मदिन मनाया। अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करती है और अपने विशेष दिन पर अपने पिता को हार्दिक शुभकामनाएं देती है।

अपने पिता और पूरे परिवार के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए, सुष्मिता सेन ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “प्यार, दया, साहस और सहानुभूति … एक संतुलित हृदय के चार कक्ष, यहाँ वह है जो इसका प्रतीक है !! Happyyyyyy जन्मदिन बाबा @sensubir, यहाँ अपने स्वास्थ्य और खुशी के लिए हमेशा है !!! आप हमारे जीवन में भगवान का अनमोल आशीर्वाद हैं !! हम तुमसे प्यार करते हैं!!!! #duggadugga Alisah, @reneesen47 और आपका टाइटन”

कुछ तस्वीरें फैमिली फंक्शंस की हैं तो कुछ छुट्टियों की, जहां सुष्मिता सेन अपने पिता, मां और बेटियों के साथ अच्छा वक्त बिताती नजर आ रही हैं।

Must Read पुष्पा का इंटरनेट पर छाया एक साल पूरा होना का जादू, टॉप 3 में कर रहा है ट्रेंड

इस बीच काम के मोर्चे पर, आर्या के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद, सुष्मिता सेन अपने अगले शीर्षक ताली में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। मराठी फिल्म निर्माता रवि जाधव श्रृंखला का निर्देशन कर रहे हैं, वह वर्तमान में जीवनी की शूटिंग कर रही हैं।

गौरी सावंत एक्टिविस्ट हैं। वह सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक हैं, जो एक ऐसा संगठन है जो सुरक्षित सेक्स को बढ़ावा देता है और मुंबई के ट्रांसजेंडर लोगों को परामर्श प्रदान करता है। गौरी, जिनका जन्म गणेश सावंत के रूप में हुआ था, ने बॉम्बे आने के लिए कम उम्र में ही अपने परिवार को छोड़ दिया था।

सुष्मिता सेन आर्या के तीसरे सीजन की भी तैयारी कर रही हैं।

Related posts