बॉलीवुड गलियारा
समाचार

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने जयपुर में शादी की

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने जयपुर में शादी की

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और उनके बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए हैं।

अभिनेत्री ने अक्टूबर में अपने करीबी दोस्त और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ अपनी सगाई की घोषणा की और आखिरकार 4 दिसंबर को एक पारंपरिक समारोह में शादी कर ली।

हंसिका मोटवानी ने अपनी दुल्हन के साथ पोज़ देते हुए एक पारंपरिक लाल लहंगा पहना। सेरेमनी के लिए सोहेल ने आइवरी शेरवानी पहनी थी। शादी की थीम डर्बी और पेस्टल थी।

उनका नवंबर में पेरिस में एक ड्रीम प्रपोजल था, जिसकी तस्वीरें युगल के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की गई थीं, जिसने प्रशंसकों की दिलचस्पी को बढ़ा दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका और सोहेल बचपन के दोस्त हैं और कई सालों से डेट कर रहे हैं।

Must Read तो लड़कियों के कपड़े भी आपको विचलित कर देते हैं! उर्फी जावेद

हंसिका मोटवानी ने हिंदी टीवी शो और शाका लाका बूम बूम और कोई मिल गया जैसी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया। बाद में उन्होंने देसमुदुरु (2007), कांत्री (2008) और मस्का (2009) सहित तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया।

उन्होंने मपिल्लई (2011) जैसी तमिल फिल्मों में अभिनय किया। फिर वह कई व्यावसायिक रूप से सफल तमिल फिल्मों जैसे एंजेयुम कधल (2011), वेलायुधम (2011), ओरु कल ओरु कन्नाडी (2012), थेया वेलाई सियानम कुमारु (2013), सिंगम II (2013) और अरनमनाई (2014) में दिखाई दीं।

Related posts