बॉलीवुड गलियारा
समाचार

गुनीत मोंगा द एलीफेंट व्हिस्परर्स ऑस्कर नॉमिनेशन को लेकर उत्साहित हैं

गुनीत मोंगा द एलीफेंट व्हिस्परर्स ऑस्कर नॉमिनेशन को लेकर उत्साहित हैं

फिल्म निर्माता और निर्माता गुनीत मोंगा बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने ‘डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म श्रेणी’ में ऑस्कर 2023 का नामांकन हासिल किया है।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, गुनीत ने एक पोस्ट साझा किया और लिखा, “द एलिफेंट व्हिस्परर्स भक्ति और प्रेम के लिए एक गीत है..सुंदर बच्चे एली रघु के लिए बिना शर्त निःस्वार्थ प्रेम के लिए एक गीत है, जिसने हम इंसानों की तरह सभी भावनाओं को महसूस किया, लेकिन केवल दो ही उसे सुन सके। कानाफूसी – बोमन और बेली। मैं @kartikigonsalves (निर्देशक) के लिए बहुत आभारी हूं, जिन्होंने इस पवित्र बंधन की खोज की और हमें इतनी शुद्ध और असली कहानी के साथ भरोसा किया।

“बिना कहे चला जाता है, अविश्वसनीय टीम @netflix को धन्यवाद – आप न केवल सपनों को सशक्त बनाते हैं, आप उन्हें सच करते हैं! आज का नामांकन दिल से कहानियों और उन लोगों में मेरे विश्वास को मजबूत करता है जो अथक रूप से खुद को एक बड़ी दृष्टि के लिए प्रस्तुत करते हैं। यह वास्तव में उनके लिए है! यह मासूमियत और ईमानदारी ही है जिसने इन सीमाओं को पार किया और द एलिफेंट व्हिस्परर्स को ऊटी के एक छोटे से विचित्र शहर से सिनेमा के सबसे बड़े मंच तक का सफर कराया! मेरी प्रिय टीम @sikhya – यह नामांकन अपने आप में एक बड़ा इनाम है, आइए इसी विश्वास के साथ अंतिम छलांग लगाएं”

Must Read जैकी भगनानी कहते हैं, बड़े मियां छोटे मियां सपना सच होने जैसा है

“यह यात्रा प्रतिनिधित्व करने और हमारे देश को गौरवान्वित करने के बारे में भी रही है। तो यहाँ भारत के लिए है, और यहाँ हम सभी के लिए है। धन्यवाद @academy यह बस अविश्वसनीय है! हम अब तक @ achinjain20 (निर्माता) आए हैं। आइए ऐसा करते हैं, ऑस्कर में मिलते हैं! आरआरआर और ऑल दैट ब्रीथ्स। हे भगवान! यह भारत के लिए है” पूरा नोट पढ़ें।

फिल्म को ‘डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी’ में नॉमिनेट किया गया है। फिल्म की कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तमिलनाडु के मुदुमलाई टाइगर रिजर्व में दो अनाथ बच्चे हाथियों को गोद लेता है।

Related posts