कलर येलो प्रोडक्शंस के गुड लक जैरी की बड़ी जीत!

प्रोड्यूसर आनंद एल राय, डायरेक्टर सिद्धार्थ सेन ने गुड लक जेरी के लिए इंडियन टेलीविज़न अवार्ड्स में बड़ी जीत हासिल की

गुड लक जेरी ने 2022 तक सभी का दिल जीता और अब जबकि यह अवार्ड्स सीज़न है, फिल्म सभी पुरस्कार जीत रही है बहुत! आनंद एल राय प्रोडक्शन और सिद्धार्थ सेन डायरेक्टोरियल, फिल्म ने अपनी तरह की पहली महिला प्रधान ब्लैक कॉमेडी होने के लिए लहरें बनाईं। दमदार कहानी और जाह्नवी कपूर के ज़बरदस्त परफॉर्मेंस के साथ यह फिल्म तुरंत हिट हो गई। तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि अवार्ड सीज़न आ गया है, फिल्म उन सभी को हासिल कर रही है।

इंडियन टेलीविज़न अवार्ड्स में गुड लक जेरी के लिए मोस्ट पॉपुलर ओटीटी फिल्म का पुरस्कार जीतते हुए, निर्माता आनंद एल राय ने कहा, “सिद्धार्थ के साथ गुड लक जेरी बनाना एक बहुत ही अलग अनुभव था। कथानक अद्वितीय था और हमारे पास इसके लिए एक विशेष दृष्टि थी। इसमें बहुत सारे उच्च जोखिम वाले उच्च इनाम चर भी थे।

Must Read टाइगर 3 और जवान में सलमान खान और शाहरुख खान संग काम करने के अनुभव को रिद्धि डोगरा ने किया साझा

निर्देशक सिद्धार्थ सेन ने कहा, “मुझे यह देखकर बेहद खुशी हो रही है कि यह फिल्म कितनी पसंद की गई है। बेशक गुड लक जेरी मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, यह मेरे लिए फिल्म बनाने का एक शानदार अनुभव था। लेकिन इसकी सराहना होते देखना पूरी तरह से अलग बात है।”

गुड लक जेरी इस साल जुलाई में जान्हवी कपूर के साथ मुख्य भूमिका में रिलीज़ हुई थी। फिल्म कलर येलो प्रोडक्शन के स्लेट से आई थी जिसने हमें शुभ मंगल ज्यादा सावधान, अतरंगी रे, तनु वेड्स मनु और कई हिट फिल्में दी थीं। गुड लक जेरी ने भी उसी भाग्य का अनुसरण किया और जब यह सामने आया तो इसकी बहुत प्रशंसा की गई और इसे पसंद किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *