बॉलीवुड गलियारा
समाचार

गांधी गोडसे एक युद्ध का ट्रेलर आउट हो गया है

गांधी गोडसे एक युद्ध का ट्रेलर आउट हो गया है

गांधी गोडसे एक युद्ध का पहला आधिकारिक ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। लंबे अंतराल के बाद इस फिल्म से फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी की वापसी हुई है।

यह फिल्म 1947-48 के स्वतंत्रता के बाद के भारत में स्थापित है, जिसमें नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी के बीच विचारधाराओं के युद्ध को दर्शाया गया है।

यह फिल्म राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी के लिए बड़े अभिनय की शुरुआत है। फिल्म में दीपक अंतानी, चिन्मय मंडलेकर, आरिफ जकारिया, पवन चोपड़ा और नवागंतुक अनुज सैनी हैं।

पीवीआर पिक्चर्स के आधिकारिक हैंडल ने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा किया, इसमें कहा गया, “बात गांधी या गोडसे की नहीं है। बात देश की है! अभी देखें #GandhiGodseEkYudh का ट्रेलर! सिनेमाघरों में इस #RepublicDay, 26 जनवरी 23”

फिल्म काल्पनिक दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है जहां महात्मा गांधी हमले में बच जाते हैं और बाद में जेल में नाथूराम गोडसे से मिलते हैं, बातचीत उनके बीच एक उग्र बहस की ओर ले जाती है।

Must Read द नाइट मैनेजर मोशन पोस्टर आउट हो गया है

संगीत एआर रहमान द्वारा रचित है, इसे मनीला संतोषी द्वारा निर्मित किया गया है, यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ के लिए तैयार है।

संतोषी की आखिरी निर्देशित – शाहिद कपूर और इलियाना डिक्रूज-स्टारर रोमांटिक कॉमेडी ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ – 2013 में स्क्रीन पर हिट हुई और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमिश चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी की पहली फिल्म ‘बैड बॉय’ का निर्देशन भी करेंगे। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है।

Related posts