बॉलीवुड गलियारा
समाचार

हर निर्देशक ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है: अजय देवगन

हर निर्देशक ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है: अजय देवगन

अपने चौथे निर्देशन का प्रचार कर रहे अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि उन्होंने अपने कई दशक लंबे करियर में कई निर्देशकों के साथ काम किया है और सभी ने उन्हें कुछ मूल्यवान सिखाया है।

अजय देवगन मुंबई में भोला टीज़र लॉन्च के मौके पर न्यूज़हेल्पलाइन के साथ बातचीत कर रहे थे।

अपने चौथे निर्देशन को चिह्नित करते हुए, भोला में तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं, एक्शन थ्रिलर का निर्माण अजय देवगन एफफिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज़ फिल्म्स और ड्रीम वारियर पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

जब अजय देवगन से उनकी दिशा मूर्ति के बारे में पूछा गया, क्योंकि वह लगभग 3 दशकों से हैं, तो उन्होंने कहा, “सिर्फ एक मूर्ति नहीं हो सकती, मैंने कई निर्देशकों के साथ इतनी सारी फिल्मों में काम किया है, मैंने व्यावसायिक और गैर-व्यावसायिक दोनों के साथ काम किया है। -व्यावसायिक फिल्म निर्माताओं ने आर्टी फिल्मों में काम किया, इसलिए मैंने कमर्शियल सिनेमा और आर्ट फिल्मों के बारे में थोड़ा बहुत सीखा, फिल्मों में ईमानदारी और वास्तविकता को कैसे बनाए रखा जाए, अब दोनों तत्व विलीन हो गए हैं, लोग वास्तविकता चाहते हैं लेकिन बड़े तमाशे के साथ, इसलिए, मैं समय के साथ सब कुछ सीखा है”

Must Read आरआरआर नामांकन पर एसएस राजामौली सबसे महान प्रभास हैं

“फिर कुछ निर्देशक हैं, जिन्होंने आपको सिखाया कि क्या नहीं करना है, सीखना अनावश्यक और बहुतायत में है, मुझे नहीं लगता कि मैं किसी का नाम ले सकता हूं, सबसे मेहनती रोहित शेट्टी हैं, इसलिए , मैं वास्तव में एक नाम नहीं ले सकता” अजय ने कहा।

भोला लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 2019 की तमिल फिल्म कैथी का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में लक्ष्मी राय, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, मकरंद देशपांडे, गजराज राव, मोहम्मद तालिब शाह, विनीत कुमार और अमित पांडे के साथ अमला पॉल और अभिषेक बच्चन का विशेष कैमियो भी है।

यह फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है।

Related posts