बॉलीवुड गलियारा
समाचार

एवलिन शर्मा ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की

एवलिन शर्मा ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की

ये जवान ही दीवानी फेम अभिनेत्री एवलिन शर्मा पति तुषान भिंडी के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

2019 में वापस, शर्मा ने एक इंडो-ऑस्ट्रेलियाई डेंटल सर्जन और उद्यमी, तुषान भिंडी से सगाई की और बाद में 2021 में शादी कर ली और उसी साल अपने पहले बच्चे, एक बेटी को जन्म दिया। अब दिवा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं और सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की।

बेबी बंप की तस्वीरें साझा करते हुए और अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त करते हुए, एवलिन ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने का इंतजार नहीं कर सकती !! बेबी #2 रास्ते में है! #babybhindi #babynumber2 #anotherone #evelynsharma #growingourfamily #familyiseeverything #love”

Must Read बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होगी रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित ‘दहाड़’

शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2006 की अमेरिकी फिल्म टर्न लेफ्ट में एक छोटे से हिस्से के साथ की। 2012 में, उन्होंने फिल्म फ्रॉम सिडनी विद लव में लुबैना स्नाइडर की भूमिका निभाते हुए बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। नौटंकी साला में उनके अभिनय की तारीफ हुई! और इस्साक।

यारियां, मैं तेरा हीरो, जब हैरी मेट सेजल जैसी हिट फिल्मों में दिखाई देने के बाद, एवलिन ने 2019 में प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो में अपनी अंतिम उपस्थिति दर्ज की। इसके बाद, वह ऑस्ट्रेलिया चली गईं और अपने जीवन के प्यार से शादी कर लीं।

Related posts