14.5 C
New York
Saturday, September 30, 2023

Buy now

spot_img

कुट्टी से एक और धन ते नान आउट हो गया है

अगर आपको लगता है कि फिर धन ते नान आगामी कुट्टी में एकमात्र ट्रिपी और फुट-टैपिंग नंबर था, तो यहां गीत का एक और संस्करण है, एक और धन ते नान, जो आउट हो गया है और यह वाला भारी और देहाती।

एक और धन ते नान ज्योति नूरा और हनुमानकाइंड द्वारा गाया गया है, यह विशाल भारद्वाज द्वारा रचित है और गुलजार द्वारा लिखा गया है।

फिल्म निर्माता और संगीतकार विशाल भारद्वाज ने गाने को सोशल मीडिया पर छोड़ दिया, कैप्शन पढ़ा, “#कुट्टी से एक और आपको अपने पैर की उंगलियों पर रखता है। #EkAurDhanTeNan अभी बाहर! अब सुनिए @arjunk26 #Tabu #NaseeruddinShah @konkonas #KumudMishra #RadhikaMadan #ShardulBhardwaj @VishalBhardwaj #Gulzar #JyotiNooran #Hanumankind @vijayganguly @aasmaanbhardwaj #BhushanKumar @luv_ranjan @gargankur @rekha_bhardwaj @LuvFilms @officialvbfilms @TSeries

ShialChardawa तब्बू, अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज अभिनीत एक एक्शन थ्रिलर है।

Must Read भारतीय पुलिस बल के लिए रैप और सिंघम अगेन के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है, रोहित शेट्टी ने पुष्टि की है

आसमान भारद्वाज ने विशाल भारद्वाज के साथ पटकथा का सह-लेखन किया है, जिन्होंने फिल्म के लिए संगीत भी तैयार किया है। विशाल भारद्वाज के लगातार सहयोगी गुलज़ार ने गीत के बोल लिखे हैं।

फिल्म गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है, और लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म 13 जनवरी 2023 से सिनेमाघरों में खुल रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,004FansLike
37FollowersFollow
27,600SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles