बॉलीवुड गलियारा
समाचार

दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर ने सगाई कर ली है

दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर ने सगाई कर ली है

एक अशांत प्रेम जीवन होने के बाद, जो अक्सर रियलिटी टेलीविजन या सोशल मीडिया पर समाप्त हो जाता है, कंटेंट क्रिएटर और बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या अग्रवाल को आखिरकार अपूर्वा पडगांवकर में प्यार मिला, यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही है .

वरुण सूद से अलग होने के बाद, बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या और उद्यमी अपूर्वा पडगांवकर ने सगाई कर ली है। दिवा ने समारोह से अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

उसने इसे कैप्शन दिया, “क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर दूंगी? शायद ऩही। जीवन में और अधिक चमक आ गई और मुझे इस यात्रा को साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया। उनका #BaiCo, हमेशा के लिए वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से, मैं कभी अकेला नहीं चलूंगा, रब रक्खा ”

दिव्या के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान अपूर्वा अपने घुटनों पर आ गई और उसे प्रपोज कर दिया, जिसे उसने पूरे दिल से स्वीकार कर लिया।

Must Read मेरी शादी के 7 दिन, मुझे मेरा राज मिल गया गुनीत मोंगा

बेपर्दा के लिए, वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने क्रमशः प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला के साथ संबंध तोड़ने के बाद 2018 में डेटिंग शुरू की। वे सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक थे।

दिव्या जब बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर थीं, तो वह अक्सर वरुण के बारे में प्यार से बात करती थीं। उसने यह भी कबूल किया कि वे शादी करने की योजना बना रहे हैं। उनके ब्रेक-अप का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है लेकिन अब कोई बात नहीं है, उन्हें प्यार मिल गया है और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

Related posts