बॉलीवुड गलियारा
समाचार

सर्कस से आशिकी रिलीज हो गई है

सर्कस से आशिकी रिलीज हो गई है

दो बड़े सिंगल, करेंट लगा रे और सुन ज़ारा को रिलीज़ करने के बाद, सर्कस के निर्माताओं ने तीसरा सिंगल रिलीज़ किया है, जिसका शीर्षक आशिकी है।

रोहित शेट्टी प्रोडक्शन्स के आधिकारिक हैंडल ने गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसने कहा, “अब बाहर! #Aashiqui @Its_Badshah @TSeries #CirkusThisChristmas”

यह गाना 70 के दशक की शुरुआत में सेट किया गया है, इसलिए इसका वाइब और फील बिल्कुल रेट्रो है। गीत में संपूर्ण पहनावा है। इस गाने को हितेन के संगीत के साथ बादशाह और अमृता सिंह ने लिखा, संगीतबद्ध और गाया है।

सिर्कस शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ़ एरर्स पर आधारित है, जिसका मतलब है कि रणवीर सिंह में से दो हैं और वह अपने अलग-अलग अवतारों में जैकलीन और पूजा के साथ रोमांस करते नज़र आते हैं।

Must Read विशाल भारद्वाज ने कुट्टी के सेट पर न जाने के अपने कारणों के बारे में बात की

रोहित शेट्टी द्वारा अभिनीत, फिल्म में रणवीर सिंह की दोहरी भूमिका में रॉय और करंट मैन के रूप में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिरजी के साथ एक प्रभावशाली पहनावा है। अश्विनी कालसेकर, मुरली शर्मा, टीकू तलसानिया और भी बहुत कुछ।

यह फिल्म रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के बीच दूसरे बड़े सहयोग को चिह्नित करती है, दोनों ने पहले सिम्बा पर सहयोग किया था।

फिल्म का निर्माण रोहित शेट्टी प्रोडक्शन और टी-सीरीज़ द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है, जो 23 दिसंबर 2022 को रिलीज़ होगी।

Related posts