बॉलीवुड गलियारा
समाचार

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उभरते एक्टर्स के लिए लिखा इमोशनल नोट

कईयों का सपना साकार करने वाले मुकेश छाबड़ा ने समय-समय पर अपने कास्टिंग स्किल्स के जरिए कुछ बेहद बेहतरीन टैलेंट्स को दुनिया के सामने लॉन्च किया है। उन्होंने कई सपनों को सच किया है और इस साल भी वह ऐसा ही करना चाहते हैं, बल्कि इससे और बेहतर करना चाहते हैं। यह समझते हुए कि ‘काम, पैसा, शोहरत, संघर्ष’ एक अभिनेता के जीवन के कुछ अहम चीजे हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी इच्छुक अभिनेताओं के लिए एक वॉर्म नोट लिखा।

उन्होंने अपने नोट में लिखा हैं, “काम, पैसा, शोहरत, संघर्ष- ऐसा लगता है जैसे इन सपनों ने आज कल बहुत से यंग एक्टर्स की सुख और शांति छीन ली है। आप में से बहुत सारे लोगों को उदास, निराश और हताश देखकर मुझे बहुत दुख होता है। इस नए साल की खुशियों का ख्याल हम सभी को रखना है, न केवल अपने लिए बल्कि अपने आसपास के लोगों के लिए भी। क्रिएटिव लोगों की कम्यूनिटी के रूप में, हमें एक-दूसरे का ख्याल रखना होगा, सपोर्ट करना होगा, मदद के लिए हाथ बढ़ाना होगा और कभी-कभी रोने के लिए सिर्फ एक कंधा देना होगा। हमारे अपने कम्यूनिटी के बीच ईर्ष्या, कॉम्पिटिशन के लिए कोई जगह नहीं हो सकती। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अपनी तरफ से ज्यादा से ज्यादा अभिनेताओं को काम देने के लिए दिन-रात काम कर रहा हूं, और ऐसा करते रहने का वादा करता हूं।

2023 में पाइपलाइन में बहुत सारी शानदार परियोजनाएं हैं और मैं हर प्रतिभाशाली व्यक्ति को अपनी आर्टिस्टिक स्किल्स को स्क्रीन पर दिखाने का अवसर देने का वादा करता हूं। आपके साइड से, मैं खुश चेहरे, उज्ज्वल आंखें और एक कम्यूनिटी को देखने की आशा करता हूं जो एक दूसरे का समर्थन और प्यार करता है। मैं आप सभी शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने की उम्मीद करता हूं, जिनकी आंखों में सपने हैं, बहुत जल्द। तो, कृपया, विश्वास बनाए रखें🤗

हैप्पी न्यू ईयर ♥️✨
खूब सारा प्यार ♥️
@castingchhabra:

अब तक, मुकेश छाबड़ा ने कई प्रतिभाशाली अभिनेताओं को अनगिनत अवसर दिए और उन्हें स्टार्स में बदल दिया हैं और निश्चित रूप से उन्हें बॉलीवुड का पाइप्ड पाइपर कहा जा सकता हैं। मुकेश छाबड़ा एक स्टार मेकर हैं और सभी क्षेत्रों से अभिनेताओं को जोड़ने का उनका जुनून, चाहे वह शहरों से हो या छोटे शहरों से, उन्हें बदलाव की ओर बढ़ने वाला ‘पहला’ बनाता है।

Related posts