बॉलीवुड गलियारा
टेलीविज़न समाचार

बिग बॉस 16 शुक्रवार लिखित अपडेट: बिग बॉस 16 के एंडगेम की दौड़ शुरू हो गई है और प्रसिद्ध ज्योतिषी सौरीश शर्मा बिग बॉस हाउस का दौरा

बिग बॉस 16 शुक्रवार लिखित अपडेट: बिग बॉस 16 के एंडगेम की दौड़ शुरू हो गई है और प्रसिद्ध ज्योतिषी सौरीश शर्मा बिग बॉस हाउस का दौरा

जैसे-जैसे एंडगेम नजदीक आ रहा है, कलर्स के “बिग बॉस 16” में प्रतिस्पर्धा तेज होती जा रही है। आज रात के एपिसोड में, प्रतियोगी प्रसिद्ध ज्योतिषी और संरक्षक सौरीश शर्मा से मार्गदर्शन लेंगे, जो उनके गेमप्ले पर सलाह देंगे और बताएंगे कि उनके लिए भविष्य क्या है।

प्रतियोगियों में से एक, अर्चना गौतम, घर में दूसरों के प्रति नकारात्मक होने की प्रतिष्ठा रखती हैं। सौरीश का कहना है कि उनके बोलने का तरीका नकारात्मक है और शो में घटनाओं पर उनके शब्दों का महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा है। एक उदाहरण के रूप में, वह साथी प्रतियोगी अंकित के प्रस्थान और घर के भीतर एक समूह के विघटन पर उसकी टिप्पणियों का संदर्भ देता है।

सौरीश के पास शालीन भनोट और निमिरित कौर अहलूवालिया के लिए भी सलाह है, जो उन्हें बता रहे हैं कि वे अगले 7.5 वर्षों में जीवन के मूल्यवान सबक सीखेंगे। वह टीना दत्ता से आग्रह करता है कि वह अपने अगले बड़े अवसर के लिए और सुम्बुल तौकीर खान के बेहतर भविष्य के लिए अपनी मां के साथ सामंजस्य स्थापित करने के लिए और अधिक लापरवाह हो।

ज्योतिषी अन्य प्रतियोगियों के लिए भी भविष्यवाणियां साझा करता है, जिसमें यह भी शामिल है कि शिव एक बार शादी करने के बाद अधिक सफल होगा, और प्रियंका चाहर चौधरी को चेतावनी देता है कि वह अपने गठजोड़ को बार-बार न बदलें।

एपिसोड के अंत में, शालिन भनोट इतने निराश हो जाते हैं कि वह शो छोड़ने पर विचार करते हैं। इस क्षण के कारण क्या हुआ, इसके बारे में अधिक जानने के लिए, दर्शकों को भविष्य के एपिसोड देखना होगा।

Related posts