Tuesday, May 30, 2023
Homeसमाचारमोनिका बारबारो और डिएगो बोनेटा अभिनीत एट मिडनाइट ट्रेलर जारी है

मोनिका बारबारो और डिएगो बोनेटा अभिनीत एट मिडनाइट ट्रेलर जारी है

पैरामाउंट ने दो लोगों के बारे में रोमांटिक कॉमेडी शीर्षक एट मिडनाइट का ट्रेलर जारी किया है, जिन्होंने प्यार में न पड़ने का “सुरक्षित” विकल्प चुना है। अपने मौलिक रूप से भिन्न जीवन के बावजूद, क्या वे अंत में यह स्वीकार करेंगे कि प्रेम को प्रवाहित होने देने का समय आ गया है।

फिल्म में डिएगो बोनेटा, मोनिका बारबारो, एंडर्स होल्म, केसी थॉमस ब्राउन, कैथरीन कोहेन, फर्नांडो कार्सा, व्हिटनी कमिंग्स और माया ज़पाटा हैं।

प्यारा सा रोमांटिक ड्रामा एलेजांद्रो (डिएगो बोनेटा), एक महत्वाकांक्षी होटल मैनेजर और सोफी (मोनिका बारबारो) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो हॉलीवुड की राजनीति को नेविगेट करने वाली फिल्म स्टार है।

उन्होंने अपना बुटीक होटल खोलने पर ध्यान केंद्रित किया है। जबकि वह अपनी खुद की स्पिनऑफ पाने की उम्मीद में “सुपर सोसाइटी 3” नामक अपनी नई सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रही है, लेकिन फिर अपने सह-कलाकार (और प्रेमी!) एडम (एंडर्स होल्म) को धोखा देती है।

Must Read अंत में शहजादा के लिए एक रैप कृति सनोन साझा करता है

भाग्य ने तब प्रहार किया जब शूटिंग उन सभी को मेक्सिको में अलेजांद्रो के होटल में ले आई। मौलिक रूप से अलग-अलग जीवन के बावजूद, अलेजांद्रो और सोफी जल्द ही मध्यरात्रि में गुप्त रूप से मिलने लगते हैं।

जोना फ़िंगोल्ड द्वारा निर्देशित, पटकथा को जोना फ़िंगोल्ड, मारिया हिनोजोस और जियोवानी एम. पोर्टा द्वारा सह-लिखा गया है। फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments