बॉलीवुड गलियारा
समाचार

आर्यन खान ने अपने निर्देशन की शुरुआत की घोषणा की, शाहरुख खान की सभी प्रशंसा करते हैं

आर्यन खान ने अपने निर्देशन की शुरुआत की घोषणा की, शाहरुख खान की सभी प्रशंसा करते हैं

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान पर आशीर्वाद की बौछार की है क्योंकि आर्यन ने हाल ही में अपने निर्देशन की शुरुआत की घोषणा की है।

अयान द्वारा एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करने के बाद, जिसमें उन्होंने साझा किया कि उन्होंने अपनी पहली निर्देशकीय परियोजना के लिए लिखना समाप्त कर लिया है, उन्होंने इसे शीर्षक दिया, “लेखन के साथ लिपटा हुआ… एक्शन कहने के लिए इंतजार नहीं कर सकता”

एक गर्वित पिता की तरह, शाहरुख ने इसे लिया। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में और अपने बेटे को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, “वाह…सोच रहा है…विश्वास कर रहा है…सपने देख रहा है, अब हिम्मत हुई…शुभकामनाएं पहले वाले के लिए। यह हमेशा खास होता है। …”

आर्यन ने अपने पिता के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, “धन्यवाद! सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार है।”

Must Read कुब्रा सैत ने अपनी पहली पुस्तक के लिए बीएलएफ पुरस्कार जीता

शाहरुख ने अपनी सामान्य बुद्धि के साथ फिर लिखा, “तो बेहतर है कि दोपहर की पाली रखें !! जल्दी सुबह नहीं।”

आर्यन ने अपने पिता के अनुरोध का अनुपालन करते हुए लिखा, “बेशक @iamsrk…सिर्फ नाइट शूट।”

इससे पहले 2019 में, शाहरुख डेविड लेटरमैन के टॉक शो में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने अपने बेटे आर्यन के करियर की महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात की थी। ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन’ पर, शाहरुख ने नामांकित मेजबान से कहा कि आर्यन अभिनेता नहीं बनना चाहता।

इस बीच, शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं। वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Related posts