बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अनंतिका साहिर: ओटीटी निश्चित रूप से भविष्य है लेकिन टेलीविजन भी भविष्य का एक हिस्सा है

अनंतिका साहिर: ओटीटी निश्चित रूप से भविष्य है लेकिन टेलीविजन भी भविष्य का एक हिस्सा है

एक माध्यम के रूप में टेलीविजन विकसित हुआ है और विभिन्न प्रकार के कंटेंट का उत्पादन किया जा रहा है। कई लोगों का मानना है कि यह बदलाव ओटीटी से हो रहे कॉम्पिटिशन और दर्शकों की देखने की बदलती आदतों की वजह से आया है। राइटर अनंतिका साहिर का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि टीवी और ओटीटी के बीच कोई कॉम्पिटिशन है।

“दोनों के दर्शकों का एक बहुत अलग सेट है और अपने लक्षित दर्शकों को पूरा करने के लिए सह-अस्तित्व में हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि एक दर्शक है जो दोनों माध्यमों को देखना पसंद करता है, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि वे दोनों में जो देखते हैं उसे पसंद करते हैं। जबकि मैं इस बात से सहमत हूं कि ओटीटी पर कंटेंट बहुत तेज है और ओटीटी प्रारूप के निश्चित जीवन के कारण, कहानियां स्पष्ट और सीमित हैं। हालांकि, अब कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स असल में लॉन्ग-फॉर्मेट शोज बना रहे हैं। ओटीटी निश्चित रूप से भविष्य है, लेकिन टेलीविजन भी उस भविष्य का एक हिस्सा है।

Must Read तारा बनाम बिलाल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए जॉन अब्राहम ने पुष्टि की

हम अभी भी अविश्वसनीय अलौकिक दृश्यों को बनाते हुए प्रगतिशील सामग्री बनाने के बारे में बात करते हैं जो मज़ेदार हैं। वहीं, दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा अभी भी उन शोज को देख रहा है, जो विरोधाभासी है।

Related posts