बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अमृता फडणवीस कहती हैं, पंजाबी लिंगो को सही तरीके से बोलना मूड में कठिन था

अमृता फडणवीस कहती हैं, पंजाबी लिंगो को सही तरीके से बोलना मूड में कठिन था

गायिका अमृता फडणवीस ने अपने नए गीत, मूड बनालेया की सफलता का जश्न मनाया और खुद मराठी होने के बावजूद पंजाबी भाषा को ठीक से प्राप्त करने की बात की।

गायिका अमृता फडणवीस और मीट्स ब्रोस के सहयोगी, एक नया संगीत वीडियो मूड बनालेया वायरल हो गया है, जिसने 39 मिलियन हिट प्राप्त किए हैं।

गीत की सफलता के बारे में बात करते हुए और अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, अमृता ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि हर कोई गीत का आनंद ले रहा है, और मैं अपने गीत की सराहना करने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं।”

गीत कुमार द्वारा लिखा गया है, जिसे संगीतबद्ध किया है मीत ब्रोस, और इसे अमृता फडणवीस और मीत ब्रोस ने गाया है, सुंदर संगीत वीडियो में अमृता के साथ अविनाश मिश्रा और महक घई भी हैं।

Must Read नातू नातू गाने के लिए गोल्डन ग्लोब जीतने वाली आरआरआर टीम के लिए खुशी रकुल प्रीत सिंह कहती हैं

गाने और अलग-अलग भाषा में आने वाली चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, अमृता ने कहा, “मैं मीत ब्रदर्स के साथ जैमिंग कर रही थी, हम एक जैम सेशन कर रहे थे, और यहीं पर उन्होंने मुझे यह गाना दिया, और हमने बाद में गाना रिकॉर्ड किया लेकिन असली चुनौती मेरे लिए पंजाबी शब्दों को सही करना था, उच्चारण को सही करना कठिन था”

“गाने को गाने से पहले मैंने 3-4 बार पढ़ा, कोशिश की और यह पता लगाने की कोशिश की कि पंच कहाँ अधिक होना चाहिए, और मीत ब्रदर्स ने मेरी बहुत मदद की अमृता ने कहा।

एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक, फडणवीस ने प्रकाश झा की जय गंगाजल में “सब धन माटी” नामक गीत के साथ एक पार्श्व गायक के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे के जीवन पर आधारित एक बायोपिक संघर्ष यात्रा में एक गाना गाया था।

Related posts