बॉलीवुड गलियारा
समाचार

यूवी फिल्म्स प्रोडक्शन नंबर- 4 में अमित साध एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं

यूवी फिल्म्स प्रोडक्शन नंबर- 4 में अमित साध एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं

“ब्रीद” के तीन सीज़न की शानदार सफलता के बाद, अमित साध यूवी फिल्म्स द्वारा निर्मित एक नई फिल्म में एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कॉप की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो जल्द ही फिल्मांकन शुरू करने के लिए तैयार है।

अमित साध अभिनीत प्रोडक्शन नंबर -4 है प्रदीप रंगवानी द्वारा निर्मित और नवोदित निर्देशक सचिन सराफ द्वारा निर्देशित। अमित साध के साथ, फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेता सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुनाजी भी होंगे।

“मुझे एक अच्छा पुलिस ड्रामा पसंद है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे यकीन हो गया कि यह सिर्फ एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की कहानी नहीं है, बल्कि उसके जटिल मनोविज्ञान से जुड़ी है। मैं प्रामाणिक लेखन से हिल गया था। जब मैं निर्देशक सचिन से मिला, और जैसे ही उन्होंने चरित्र के बारे में अपनी दृष्टि साझा करना शुरू किया, मुझे पता था कि मुझे यह फिल्म करनी है,” साध कहते हैं।

निर्देशक सराफ कहते हैं, “यह अमित साध का जन्मदिन था जब मैंने उनसे पहली बार बात की थी, उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट ईमेल करने के लिए कहा क्योंकि वह छुट्टी पर थे, लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने दो दिनों के बाद ही फोन किया और मुझे बताया कि उन्हें बहुत पसंद है। स्क्रिप्ट। मैं धन्य महसूस कर रहा था। इस परियोजना में पहले से ही कुछ दिव्य आशीर्वाद संकेत देखे गए हैं। यूवी फिल्म्स के निर्माता पॉल (प्रदीप रंगवानी) का एक बहुत मजबूत आध्यात्मिक पक्ष है। वह हमेशा ऐसे विषय चुनते हैं जो सामाजिक रूप से प्रासंगिक हों।

Must Read मीडिया दिग्गज नवरोज प्रस्ला विशेष व्हाइट हाउस रिसेप्शन हॉलिडे आमंत्रण का सम्मान करते हैं

रंगवानी और सराफ ने कहा कि वे ब्रीद में एक अपरंपरागत, बौद्धिक और कठोर अपराध शाखा अधिकारी के साध द्वारा चित्रित किए गए थे और उन्हें लगा कि वह मेरी नई फिल्म के लिए सबसे उपयुक्त हैं। सराफ कहते हैं, “अमित के काम करने का तरीका कुछ ऐसा है जिसे हम सभी जानते हैं और हम केवल फिल्म शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। कलाकारों की टुकड़ी भी बहुत प्रतिभाशाली है। मैं अपनी पहली फीचर फिल्म के लिए और अधिक नहीं मांग सकता था।”

यूवी फिल्म्स के संस्थापक पॉल के नाम से लोकप्रिय प्रदीप रंगवानी को फिल्मों के माध्यम से सार्थक और अनूठी कहानियों को पेश करने का शौक है। “फिल्में हमारे समाज में लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में अपनी राय देने के लिए एक महान मंच हैं। हालांकि यह समझदारी और समझदारी से किया जाना चाहिए। यूवी फिल्म्स प्रति वर्ष 4 फिल्में बनाने की दृष्टि से काम कर रही है, जो 20 फिल्मों को जोड़ती है। अगले 5 साल। ये फिल्में प्रासंगिक होंगी और हमारे समाज की वर्तमान स्थिति को दर्शाती हैं,” रंगवानी कहते हैं।

Related posts