बॉलीवुड गलियारा
समाचार

नंदामुरी कल्याण राम अभिनीत एमिगोस टीज़र वायरल हुआ

नंदामुरी कल्याण राम अभिनीत एमिगोस टीज़र वायरल हुआ

पिछले साल सुपरहिट बिंबिसार में आखिरी बार देखे गए, नंदामुरी कल्याण राम एमिगोस नामक एक दिलचस्प फिल्म के साथ वापस आ गए हैं, जिसका पहला आधिकारिक टीज़र आउट हो गया है और 8.5 मिलियन हिट के साथ वायरल हो गया है।

फिल्म राजेंद्र रेड्डी द्वारा लिखित और निर्देशित है, इसमें आशिका रंगनाथ, ब्रह्माजी, सप्तगिरी और भी बहुत कुछ हैं। माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले नवीन येरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा निर्मित।

अभिनेत्री आशिका रंगनाथ ने टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “टीज़र आउट हो गया है, इस एक के लिए सुपर एक्साइटेड है, ए टेल ऑफ़ 3 डॉपेलगैंगर्स #Amigos टीज़र आउट! #Amigos 10 फरवरी से सिनेमाघरों में @NANDAMURIKALYAN @AshikaRanganath #RajendraReddy @GhibranOfficial @MythriOfficial @saregamassouth”

Must Read प्राइम वीडियो ने अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्ज़ी से जारी किया के के मेनन और राशि खन्ना का पहला लुक

टीजर दिलचस्प लग रहा है, जहां कोलकाता के माइकल को अपना हमशक्ल, एक मासूम लड़का मिलता है। बाद में उन्हें एक और समान व्यक्ति मिलता है। वे सभी एक साथ मिले और कुछ रहस्यमयी योजना बनाई। वह क्या है? माइकल अपने हमशक्लों के बारे में कैसे जानता है? फिल्म क्या है? ट्रेलर फिल्म की कहानी के बारे में और जानकारी दे सकता है।

नंदामुरी कल्याण राम ने तीन अलग-अलग किरदार निभाए हैं और यह पुष्टि की गई है कि फिल्म बहुत सारे एक्शन दृश्यों के साथ एक एक्शन थ्रिलर है।

10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली इस फिल्म के संगीतकार घिबरान हैं।

Related posts