14.5 C
New York
Saturday, September 30, 2023

Buy now

spot_img

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की कटपुतली 2022 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत, पूजा एंटरटेनमेंट की मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर शैली कटपुतली में प्रवेश, 2022 की सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्मों में बदल गई है।

डिज्नी + हॉटस्टार सबसे स्ट्रीम वाली फिल्में और श्रृंखला सूची वर्ष 2022 के लिए बाहर है, और रंजीत तिवारी निर्देशित, वाशु द्वारा समर्थित पूजा एंटरटेनमेंट के तहत भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख का जबरदस्त बोलबाला है।

कटपुतली, डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग, 26.9 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूल हिंदी फिल्म थी।

कटपुतली, 2018 की तमिल फिल्म रत्सासन की रीमेक है, इस फिल्म में जोशुआ लेक्लेयर, चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता ने भी अभिनय किया है, जो अपने ओटीटी रिलीज के बाद से एक प्रतिभाशाली पहनावा द्वारा अपनी तंग कथा, पृष्ठभूमि स्कोर और शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसक पसंदीदा रही है।

Must Read शुभ निकाह’ के गानों के लॉन्च के मौके पर ‘काठमांडू कनेक्शन’ और ‘जामताड़ा’ स्टार अक्षा पर्दासानी ने मारी जबर्दस्त एंट्री’

मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ग्राउंड-ब्रेकिंग कंटेंट क्रिएशन में अग्रणी, पूजा एंटरटेनमेंट जैसे ठोस बैकर्स की मदद से, डिज़नी + हॉटस्टार 2022 में भारत में हिंदी भाषा के ओटीटी ओरिजिनल की व्यूअरशिप का नेतृत्व करने में सक्षम था।

प्लेटफॉर्म ने शीर्ष 15 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले मूल शो और फिल्मों में से सात को स्ट्रीम किया, और कटपुतली सूची में सबसे आगे है।

फिल्म का संगीत, साथिया, रब्बा, तू दिस दे और लापता जैसे गाने भी प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हैं।

2023 में, पूजा एंटरटेनमेंट की गणपथ, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां और कर्ण जैसी फिल्मों के साथ बड़ी योजनाएं हैं, जो अपनी मजबूत सामग्री और उत्पादन मूल्य के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,004FansLike
37FollowersFollow
27,600SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles