बॉलीवुड गलियारा
समाचार

उपहार सिनेमा कांड पर आधारित अग्निपरीक्षा

उपहार सिनेमा कांड पर आधारित अग्निपरीक्षा

उपहार सिनेमा की दुखद घटना को याद करें जब जून 1997 में दक्षिण दिल्ली में एक शो के दौरान आग लग गई थी, जिसमें 59 लोगों की जान चली गई थी और 100 घायल हो गए थे, अब नेटफ्लिक्स एक सीमित श्रृंखला, ट्रायल बाय फायर का प्रदर्शन करेगा , न्याय के लिए दो माता-पिता नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति की दुर्घटना और संघर्ष का इतिहास।

सीरीज़ का फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज़ की तारीख साझा करते हुए, अभिनेता अभय देओल ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जून 1997, आग ने उपहार सिनेमा को अपने पीछे छोड़ दिया, त्रासदियों का निशान छोड़ गया। न्याय के लिए माता-पिता, नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति की 25 साल की यात्रा का पता लगाया गया है #TrialByFire सीमित श्रृंखला को 13 जनवरी को केवल @netflix_in पर देखें sidharth_jain @the_story_ink”

लिमिटेड सीरीज़ में अभय देओल, राजश्री देशपांडे, राजेश तैलंग, आशीष विद्यार्थी, अनुपम खेर, रत्ना पाठक, शिल्पा शुक्ला और शार्दुल भारद्वाज हैं, यह सीरीज़ 13 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Must Read ताज़ा खबर में मधु के रूप में श्रिया पिलगाँवकर

यह नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति की बेस्टसेलर किताब ‘ट्रायल बाय फायर: द ट्रैजिक टेल ऑफ द उपहार फायर ट्रेजेडी’ से प्रेरित है। श्रृंखला का निर्माण एंडेमोल शाइन इंडिया और हाउस ऑफ टॉकीज द्वारा किया गया है।

श्रृंखला का निर्देशन और प्रदर्शन प्रशांत नायर द्वारा किया गया है, जिन्होंने माता-पिता – नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति, जिन्होंने अपने दो बच्चों को आग में खो दिया था, की हृदय-विदारक लेकिन लचीली यात्रा को पकड़ने की कोशिश की है।

सीमित श्रृंखला 24 वर्षों में न्याय की खोज में उनके अंतहीन परीक्षणों और क्लेशों को दर्शाती है, साथ ही आग से प्रभावित और नष्ट हुए अन्य जीवन को भी देखती है।

Related posts