बॉलीवुड गलियारा
Editor's Picks समाचार

पूजा एंटरटेनमेंट 2022 में बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद, बड़े मियां छोटे मियां के साथ 2023 में दबदबा कायम रखने के लिए है तैयार

After ruling the box office in 2022, Pooja Entertainment is all set to continue dominating in 2023 with Bade Miyan Chhote Miyan

महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी फिक्स नही था लेकिन एक बात जो निश्चित हैवो है फ्रेंचाइजीज के लिए लोगों का प्यार। इस साल जहां कई बड़े स्टार्स तक की फिल्में बॉक्स ऑफिर पर अपना कमाल दिखाने में फेल हो गई, वहीं हिट फिल्मों की फ्रेंचाइजीज ने न सिर्फ ऑडियंस को थिएर्टर्स की तरफ खींचा बल्कि जबरदस्त कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज किया जिससे एक बात तो साफ हो गई कि फ्रेंचाइजीज के लिए दर्शकों का प्यार गरहा है। इसके साथ ही ये फिल्में बॉक्स पर सफलता की गारंटी है। जैसे कि इस साल आई भूल भुलैया 2, दृश्यम 2 और केजीएफ 2 तक किसी भी फिल्म को ले लीजिए, इन सभी बड़ी फ्रेंचाइजीज को दर्शकों से बेशुमार प्यार मिली है। यानी कह सकते है जहां 2022 में दर्शकों को प्रभावित करना कठिन रहा है, वहीं इन कुछ भरोसेमंद फ्रेंचाइजीज ने सफलतापूर्वक दर्शकों का दिल जीता और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी की हैं।

अब जबकि 2022 अपने अंत के करीब है और 2023 शूरू होने वाला है, तो कई फिल्में अपनी रिलीज का इंतजार कर रही हैं। ऐसे में फिल्मों के लिए दर्शकों के फैसला को ध्यान में रखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले साल में एक बार फिर फ्रेंचाइजीज रॉक करेंगी और जिसमें से एक पूजा एंटरटेनमेंट की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी है। फिल्म में ‘फ्रेंचाइज पावर’ के साथ साथ स्टार पावर भी लोगों देखने को मिलने वाला है। क्योंकि इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ एक साथ स्क्रीन्स पर नजर आएंगे, जो निश्चित ही देखने वालों के लिए एक आई ट्रीट होगी। यानी अभिनेताओं और एक भरोसेमंद फ्रैंचाइजी ब्रांड के साथ इस मेगा एंटरटेनर के लिए उत्साह साफ है।

पूजा एंटरटेनमेंट की बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम रोल में हैं। फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है।

Related posts