बॉलीवुड गलियारा
समाचार

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद अब तू झूठी मैं मक्कार से लव रंजन ने साबित किया की वो हैं क्वर्की टाइटल के सरताज

रणबीर और श्रद्धा स्टारर लव रंजन की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की चुलबुली और शरारती दुनिया का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था और इसने अपने कूल और सैसी टाइटल के साथ दर्शकों के बीच एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी थी। यह पहली बार है जब किसी टाइटल की घोषणा ने दर्शकों पर इस तरह का प्रभाव डाला है, जिससे ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अब तक की सबसे इम्पैक्टफुल टाइटल अनाउंसमेंट में से एक बन गया है। ऐसे आप भी अपने दिमाग पर जोर डालिए और सोचिए कि आखिरी बार कब कोई फिल्म अपनी स्टार कास्ट से ज्यादा अपने अनोखे, आकर्षक और बोल्ड टाइटल के लिए सुर्खियां में आई थी? लेकिन बात जब लव रंजन की फिल्म रिलीज की होती है तो टाइटल ही सबसे पहले सबका ध्यान खींचता है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ भी लव रंजन की फिल्म का एक ऐसा टाइटल है जो दर्शकों के दिमाग में बेहद अच्छी तरह से रजिस्टर हो चुका है और फिल्म के रिलीज होने की एक्साइटमेंट हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है। यह बॉलीवुड में बहुत लंबे समय के बाद है जो एक दिलचस्प लव स्टोरी और एक एपिक रोमांस रणबीर और श्रद्धा स्टारर इस फिल्म के साथ वापस आ गया है जिसे लेकर दर्शकों का उत्साह भी बहुत हाई है। कह सकते है कि प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, छलांग, प्यार का पंचनामा 2 जैसी कई फिल्में देने के बाद, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की घोषणा केवल दर्शकों की क्यूरियोसिटी को बढ़ाती है।

लव रंजन ने अपनी अपकमिंग रोमांटिक फिल्म को ‘तू झूठी मैं मक्कार’ नाम देते हुए अपनी फिल्मों के टाइटल्स के लिए वन-लाइनर्स चुनने में अपनी सूक्ष्मता साबित की हैं। इस तरह का एक शानदार टाइटल दर्शकों में केवल उत्साह और प्रत्याशा जगाता है, जिससे वे फिल्म से और अधिक आकर्षित होते हैं। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है, वहीं टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related posts