बॉलीवुड गलियारा
समाचार

वेब सीरीज पिचर्स के दूसरे सीजन में नजर आएंगी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा

वेब सीरीज पिचर्स के दूसरे सीजन में नजर आएंगी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा

हाल में कल्ट वेब सीरीज़ पिचर्स के निर्माताओं ने इसके दूसरे सीजन की घोषणा के साथ सीरीज में रिद्धि डोगरा के भी शामिल होने का एलान किया हैं। बता दें, रिद्धि टेलीविजन इंडस्ट्री की एक जानी मानी हस्ती हैं जिन्होंने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई हैं। इसके साथ ही उनके पास कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी हैं। ऐसे में रिद्धि के इस सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में आने के साथ फैन्स के लिए भी उन्हें पिचर्स 2 में देखना बेहद खुशी की बात होगी। अपनी किटी में कुछ बेहतरीन फिल्मों के बाद, पिचर्स सीज़न 2 में उनकी मौजूदगी एक और बड़ी जीत है और इसके लिए सपर एक्साइटेंड हैं।

इस सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रिद्धि ने कहा, ”प्राची एक बॉस लेडी है और अपने काम में सफलता हासिल करना चाहती हैं। वह खेल के मैदान में एक सशक्त महिला है जिसका नवीन और मंडल पर पलड़ा भारी है। पुरुषों की दुनिया में एक महिला जो उन्हें लगाम लगाकर रखती है, जो बहुत स्पष्ट और दृढ़ है कि वह क्या करती है और कैसे करती है। मैं उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहती हूं जो उस तरह की महिला को प्रोजेक्ट करती हैं जो सशक्त होने के साथ-साथ नर्चर करती दिखाई देती हैं। इस तरह की महिला मौजूद है। मैं वास्तविक और आकांक्षी में संतुलन बना कर रखना चाहती हूं। और मैं निश्चित रूप से अपने किरदारों को उसी तरह से प्ले करना चाहती हूं, इसलिए पिचर्स 2 में वह सब कुछ था जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती थी। “

रिद्धि डोगरा लकड़बग्घा में मुख्य भूमिका के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी, जो एक असाधारण मिशन पर एक साधारण लड़के की कहानी है – अवैध पशु व्यापार उद्योग के खिलाफ लड़ने के लिए। इसके अलावा वर्क फ्रंट पर रिद्धि डोगरा जवान और टाइगर 3 में भी नजर आएंगी।

Related posts