बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अभिषेक बच्चन गुरु के 16 साल मनाते हैं

अभिषेक बच्चन गुरु के 16 साल मनाते हैं

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने गुरु के 16 साल पूरे होने का जश्न मनाया, एक ऐसी फिल्म जिसने अभिनेता के लिए एक ब्रेकआउट प्रदर्शन को चिह्नित किया, जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष अभिनेता अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार दिलाया।

2007 में रिलीज़ हुई, मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और सह-लिखित फिल्म गुरु में मिथुन चक्रवर्ती, ऐश्वर्या राय, माधवन, विद्या बालन और रोशन सेठ ने भी अभिनय किया।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो पोस्ट साझा करते हुए, अभिषेक बच्चन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “16 साल बीत गए और गुरुकांत देसाई अभी भी दिल के करीब हैं! #Guru #16YearsOfGuru #ManiRatnam @aishwaryaraibachchan_arb @arrahman @mithunchakrabortyofficial @actormaddy @balanvidya @vijay Krishnaacharyaofficial @madrastalkies”

Must Read शाहिद कपूर ने फ़र्ज़ी प्री-ट्रेलर वीडियो का अनावरण किया

फिल्म के लिए स्कोर और साउंडट्रैक एआर रहमान द्वारा रचित था।
यह फिल्म औद्योगिक टाइकून धीरूभाई अंबानी की बायोपिक होने की अफवाह थी, लेकिन रत्नम ने दावों का खंडन करते हुए स्पष्ट किया कि यह कल्पना का काम था। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर एक त्वरित हिट थी।

इस बीच काम के मोर्चे पर, अभिषेक बच्चन हाल ही में अमित साध और निथ्या मेनन के साथ थ्रिलर वेब सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडोज़ के दूसरे सीज़न में नज़र आए।

अभिनेता ने दासवी में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ भी अभिनय किया। अब अभिनेता अजय देवगन की भोला के साथ-साथ घूमर में भी नजर आएंगे।

Related posts