बॉलीवुड गलियारा
समाचार

कुट्टी में एक पुरुष चरित्र को तब्बू कहती हैं

कुट्टी में एक पुरुष चरित्र को तब्बू कहती हैं

दिग्गज अभिनेत्री तब्बू, जो आगामी थ्रिलर कुट्टी में एक बदमाश अवतार में नज़र आएंगी, का कहना है कि उन्होंने जो किरदार निभाया है वह एक पुरुष अभिनेता के लिए लिखा गया था, लेकिन बाद में उनके लिए बदल दिया गया।

तब्बू मुंबई में कुट्टी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर न्यूज़हेल्पलाइन के साथ बातचीत कर रही थीं। ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर को विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने अपने निर्देशन में बनाया है। फिल्म में अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज हैं।

विशाल भारद्वाज के साथ लंबे समय से सहयोगी रही तब्बू ने अपने बेटे के साथ काम करने और उसके द्वारा निभाए गए चरित्र पर कुछ प्रकाश डाला।

Must Read विशाल भारद्वाज ने कुट्टी के सेट पर न जाने के अपने कारणों के बारे में बात की

विशाल और आसमान के बीच तुलना के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “यह विशाल भारद्वाज की फिल्मों से बिल्कुल अलग है, आप वास्तव में दोनों की तुलना नहीं कर सकते, आसमान बिल्कुल अलग तरह के फिल्म निर्माता हैं, बेशक उनके विचार और सौंदर्यशास्त्र विशाल जैसे हैं, लेकिन उनका सिनेमा अलग है”

“जैसा कि आप सभी ने ट्रेलर देखा है, मेरे लिए इस तरह का किरदार निभाना काफी नया, अलग और चुनौतीपूर्ण था। दरअसल, यह किरदार एक मेल एक्टर के लिए लिखा गया था, लेकिन बाद में इसे मेरे लिए बदल दिया गया। इसलिए इस किरदार को निभाना मजेदार और चुनौतीपूर्ण था। इसके अलावा, मेरे लिए यह घर था, मुझे याद है कि जब आसमान का जन्म हुआ था, गुलजार साहब ने उसे अपना नाम दिया था, और जब हम मकबूल की शूटिंग कर रहे थे, तो वह लकड़ी का कैमरा लेकर सेट के चारों ओर दौड़ता था” तब्बू ने कहा।

फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज फिल्म्स, टी-सीरीज फिल्म्स और लव फिल्म्स ने किया है। फिल्म में अनुराग कश्यप और आशीष विद्यार्थी भी हैं। यह 13 जनवरी 2023 को रिलीज़ के लिए निर्धारित है।

Related posts