बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अ होप इन द डार्कनेस, चेक ऑफ़ दीपिका पादुकोण का प्रोजेक्ट के से फर्स्ट लुक

अ होप इन द डार्कनेस, चेक ऑफ़ दीपिका पादुकोण का प्रोजेक्ट के से फर्स्ट लुक

प्रोजेक्ट के के निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों के लिए आने वाली फिल्म से उनके योद्धा अवतार के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया।

वैजयंती मूवीज के आधिकारिक हैंडल ने फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, कैप्शन में लिखा है, “यहां हमारी @दीपिकापादुकोने को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। #ProjectK #HBDDeepikaPadukone @actorprabhas @amitabhbachchan @nag_ashwin @vyjayanthimovies #AshwiniDutt @swapnaduttchalasani @priyankacdutt @djordjevla” फ्यूचरिस्टिक वॉरियर अवतार

में सजी-धजी एक स्लिम फिगर सूरज के सामने खड़ी नजर आती है और फैन्स सिर्फ चार्टर की आउटलाइन बना सकते हैं , लेकिन छोटे बाल काफी दिखाई दे रहे हैं।

प्रोजेक्ट के नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी भारतीय साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म का वर्किंग टाइटल है। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, फिल्म को एक साथ तेलुगु और हिंदी भाषाओं में शूट किया गया है।

Must Read पठान का ट्रेलर इस तारीख को आउट

फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। COVID-19 महामारी के कारण फिल्म के निर्माण में एक साल की देरी हुई।

500 करोड़ के अनुमानित बजट में बनी, प्रोजेक्ट के अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म का संगीत स्कोर मिकी जे. मेयर द्वारा रचित है और छायांकन दानी सांचेज़ लोपेज़ द्वारा किया गया है। निर्माता 2023 में फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, अगर चीजें योजना के अनुसार होती हैं।

इस बीच काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण जल्द ही पठान में दिखाई देंगी, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी हैं।

Related posts