बॉलीवुड गलियारा
समाचार

विश शाहरुख खान, यशराज फिल्म्स और पठान गुड लक कहते हैं राजकुमार संतोषी

विश शाहरुख खान, यशराज फिल्म्स और पठान गुड लक कहते हैं राजकुमार संतोषी

अनुभवी फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी, जो काल्पनिक नाटक गांधी गोडसे एक युद्ध के साथ वापसी कर रहे हैं, का कहना है कि उन्होंने पठान के साथ टकराव के बारे में नहीं सोचा है, और पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हैं।

राजकुमार संतोषी पूरे कलाकारों की टुकड़ी और एआर रहमान के साथ, मुंबई में गाने के लॉन्च के मौके पर न्यूज़हेल्पलाइन के साथ बातचीत कर रहे थे।

शाहरुख खान स्टारर पठान के साथ क्लैश के बारे में पूछे जाने पर, फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी भी अपनी रिलीज को रोकने के बारे में सोचा था, और शाहरुख स्टारर पठान के साथ रिलीज नहीं होने के बारे में सोचा था, पहले मेरी योजना गांधी को चिन्हित करते हुए 2 अक्टूबर को रिलीज करने की थी। जयंती, क्योंकि पोस्ट-प्रोडक्शन में बहुत समय लग रहा था, लेकिन एक बार जब यह ठीक हो गया, तो हमने तुरंत इसे 26 जनवरी को रिलीज़ करने के बारे में सोचा, क्योंकि गोडसे ने 30 जनवरी को गांधी जी को गोली मार दी थी, और हम ठीक हो गए हैं”

Must Read हर निर्देशक ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है: अजय देवगन

“जहाँ तक पठान का संबंध है, शाहरुख खान एक बहुत बड़े स्टार हैं और वह मेरे अच्छे दोस्त हैं, वह मेहनती और प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, YRF एक बड़ा बैनर है, इसलिए मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं” संतोषी ने कहा।

गांधी गोडसे – एक युद्ध में दीपक अंतानी और चिन्मय मंडलेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं और राजकुमार की बेटी तनीषा के लिए यह पहली फिल्म है।

फिल्म में तनीषा की शुरुआत के बारे में पूछे जाने पर, राजकुमार ने कहा, “तनीषा मेरी फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रही है, मुझ पर भरोसा करें, यह बहुत बड़ी बात नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि उन्हें पहली फिल्म में ही एआर रहमान के गाने को लिप-सिंक करने का मौका मिला। , तो यह बहुत बड़ा है। इसलिए, मुझे लगता है कि एक पिता के रूप में मैंने अपनी बेटी के लिए अच्छा काम किया

है। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Related posts