बॉलीवुड गलियारा
समाचार

वारिसु ट्रेलर आज आउट

वारिसु ट्रेलर आज आउट

थलपति विजय कुमार के प्रशंसकों के लिए यह एक रोमांचकारी दिन है, क्योंकि वारिसु का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज रिलीज़ होगा। निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि ट्रेलर का अनावरण 4 जनवरी को शाम 5 बजे किया जाएगा।

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के आधिकारिक हैंडल ने कल देर शाम ट्रेलर लॉन्च की पुष्टि की, इसने कहा, “#VaThalaivaa #VarisuTrailer का समय है, कल शाम 5 बजे @SunTV YouTube चैनल पर रिलीज़ होगा, देखें ‘यू’ सून नानबा, #VarisuGetsCleanU #Thalapathi @actorvijay सर @directorvamshi @MusicThaman @iamRashmika @7screenstudio @TSeries #Varisu #VarisuPongal”

ट्रेलर का समापन विजय के पंच डायलॉग के साथ होगा। वामशी पैदिपल्ली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है, जो 12 जनवरी को तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Must Read 5 कारण क्यों आपको वेड देखनी चाहिए!

प्रोजेक्ट की सेंसर औपचारिकताएं भी पूरी कर ली गई हैं। वारिसु ने यू सर्टिफिकेट प्राप्त किया है, और इसके चलने का समय 2 घंटे 50 मिनट बताया गया है। दिल राजू ने फिल्म का निर्माण किया है जो फरवरी के दूसरे सप्ताह में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

फिल्म में रश्मिका मंदाना, सरथ कुमार, प्रभु, प्रकाश राज और जयसुधा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का तेलुगू संस्करण, वारासुडु भी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

विजय-स्टारर टॉलीवुड में चिरंजीवी की वाल्टेयर वीरैया और बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी को टक्कर देगी, जबकि अजित की थुनिवु तमिलनाडु में फिल्म के लिए प्रतिस्पर्धी है।

Related posts