बॉलीवुड गलियारा
समाचार

विशाल जेठवा अंतिम सम्मान देने के लिए तुनिशा शर्मा के निवास पर पहुंचे

विशाल जेठवा अंतिम सम्मान देने के लिए तुनिशा शर्मा के निवास पर पहुंचे

सलाम वेंकी अभिनेता विशाल जेठवा कंवर ढिल्लों, शिविन नारंग और अन्य लोगों के साथ तुनिषा शर्मा के आवास पर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का शव 24 दिसंबर को टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में लटका मिला था। जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही के बाद उनका शव भायंदर के एक सरकारी अस्पताल लाया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा महज 20 साल की एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने सुसाइड कर अपनी जान ले ली। उसका परिवार, विशेषकर उसकी माँ और चाचा तबाह स्थिति में हैं और असंगत हैं।

तुनिषा के चाचा ने बताया कि अंतिम संस्कार आज शाम करीब तीन से चार बजे होगा। इसके बाद वे अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट जाएंगे। अपनी मां की स्थिति के बारे में बात करते हुए, तुनिषा के चाचा ने कहा, “वह बहुत बुरी स्थिति में है, मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। जो होगा, 28 तारीख के बाद होगा, पुलिस जांच कर रही है।’

Must Read डोर माउस का ट्रेलर आउट हो गया है

तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली। उनकी मां ने सह-कलाकार और पूर्व शीजान खान पर उनकी शादी का वादा करने और उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। शीजान को हिरासत में ले लिया गया है।

हालांकि, अभिनेता शीजान खान, जिन्हें अपनी सह-अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, ने इन आरोपों से इनकार किया है कि मृतक अभिनेता के साथ रिश्ते में रहने के दौरान वह कई लड़कियों के साथ डेटिंग कर रहे थे।

Related posts