बॉलीवुड गलियारा
समाचार

विद्या बालन को बाद की बायोपिक में उषा उत्थुप की भूमिका निभानी चाहिए, गायक ने व्यक्त किया

विद्या बालन को बाद की बायोपिक में उषा उत्थुप की भूमिका निभानी चाहिए, गायक ने व्यक्त किया

लोकप्रिय गायिका उषा उथुप ने हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दी, जिसने मीडिया प्रतिनिधियों को चकित कर दिया। हर्षित प्रदर्शन के दौरान, उषा उत्थुप ने दर्शकों के साथ एक हार्दिक बातचीत की, चंचलता से सुझाव मांगे जो उनकी बायोपिक में उनकी भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त हों, जिसका दर्शकों ने सर्वसम्मति से विद्या बालन के साथ जवाब दिया।

हाल ही में मुंबई में एक उत्सव समारोह में, उषा उथुप ने दर्शकों के साथ एक शानदार संगीतमय रात का व्यवहार किया, और दर्शकों के साथ बातचीत में वास्तविक उथुप शैली में व्यस्त रहीं। इस तरह की एक बातचीत के दौरान, उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में बॉलीवुड अभिनेताओं से सुझाव मांगे, जो उनकी भूमिका निभा सकते थे, जिनमें से अधिकांश का झुकाव विद्या बालन की ओर था।

इस कार्यक्रम के एक सूत्र ने साझा किया, “उषा उथुप द्वारा गाए गए महान संगीत के साथ यह एक मजेदार रात थी, जो अपनी विशिष्ट शैली और शानदार करियर के लिए व्यापक रूप से जानी जाती हैं। उनके जीवन का एक जीवनी दस्तावेज देखना दिलचस्प होगा, और जब उन्होंने पूछा कि स्क्रीन पर उनकी भूमिका कौन निभा सकता है, तो भीड़ में सभी ने सर्वसम्मति से विद्या बालन के लिए तालियां बजाईं, क्योंकि उनकी प्रतिभा और कौशल को देखते हुए, वह किसी भी भूमिका को बेहद सहजता और पूर्णता के साथ चित्रित कर सकती हैं। राय दी और विद्या बालन के लिए उत्साह व्यक्त किया कि यदि कभी अवसर मिलता है तो वह अपने जीवन को स्क्रीन पर चित्रित करें।”

Must Read वेलकम मेरी सबसे पसंदीदा फिल्में रही हैं: अनिल कपूर

इससे पहले, विद्या बालन ने द डर्टी पिक्चर में जीवनी पात्रों के साथ दर्शकों को प्रभावित किया है, जिसे उनके करियर में महत्वपूर्ण मोड़ माना जाता है, और शकुंतला देवी, जो लॉकडाउन में मनोरंजन रिलीज के लिए डिजिटल माध्यम चुनने के ऐतिहासिक निर्णय को चिह्नित करती है। विद्या बालन ने ‘मिशन मैगल’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित थी।

प्रतिभा के पावरहाउस के रूप में पहचाने जाने वाले, विद्या बालन को एक प्रेरणादायक फिल्मोग्राफी में उनके पथ-प्रदर्शक काम और व्यावसायिक सफलता के कारण आधुनिक समय की पहली महिला नायक माना जाता है।

महामारी के बाद से हर साल तीन सफल ओटीटी रिलीज के साथ हैट्रिक बनाने के बाद, विद्या बालन 2023 में अनु मेनन की नीयत और प्रतीक गांधी की सह-कलाकार लवर्स में दिखाई देंगी।

Related posts