बॉलीवुड गलियारा
समाचार

#VarunDhawan: वरुण धवन ने 2022 को अलविदा कहा

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने बुधवार को साल 2022 को अलविदा कहते हुए एक वीडियो साझा किया। इंस्टाग्राम पर वरुण ने अपनी मस्कुलर फिजिक के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया। वीडियो में वरुण को शर्टलेस लुक में अपने वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। न केवल उन्होंने अपनी टोन्ड बॉडी के साथ बल्कि अपने कातिलाना मूव्स से भी प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सब लोगों के #jugjuggjeeyo अच्छे नोट पर 2022 को अलविदा। जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया, अभिनेता के प्रशंसकों और उद्योग के दोस्त ने अपने कमेंट्स छोड़ दिए। वरुण की ‘जुग जुग जियो’ की सह-कलाकार प्राजक्ता कोली ने लिखा, “राष्ट्रपति के लिए कुक्कू भैया!!!”

https://www.instagram.com/reel/CmtQ3zuj9Sv/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बीच, वरुण को हाल ही में कृति सैनन के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ में देखा गया था, जिसे दर्शकों से ठीक-ठाक प्रतिक्रिया मिली थी। साल 2015 में आई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘दिलवाले’ में स्क्रीन स्पेस साझा करने के बाद वरुण और कृति दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक की गतिशील जोड़ी को एक साथ ला रही है, जिन्होंने 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री’ का भी निर्देशन किया था। वह निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी सोशल ड्रामा फिल्म ‘बावल’ में जाह्नवी कपूर के साथ दिखाई देंगे और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी वेब श्रृंखला के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे, जो जासूसी श्रृंखला ‘सिटाडेल’ की एक भारतीय किस्त है।

Related posts