बॉलीवुड गलियारा
समाचार

त्राहिमाम अच्छा कर रही है, मैं खुश हूं अर्शी खान कहती हैं

त्राहिमाम अच्छा कर रही है, मैं खुश हूं अर्शी खान कहती हैं

बिग बॉस फेम अर्शी खान का कहना है कि वह खुश हैं कि उनकी फिल्म त्राहिमाम वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

अर्शी खान मुंबई में सामाजिक कार्यक्रम के मौके पर न्यूज़हेल्पलाइन से बातचीत कर रही थीं।

दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म त्राहिमाम के बारे में बात करते हुए, जिसमें पंकज बेरी, मुश्ताक खान और आदि ईरानी भी हैं, अभिनेत्री अर्शी ने कहा, “त्राहिमाम वास्तव में अच्छा कर रही है, रेटिंग चार्ट से बाहर है, फिल्म हाउसफुल जा रही है। मैं अपने प्रदर्शन और फिल्म से खुश हूं’

आगे बताते हुए, अर्शी खान ने कहा कि वह अपनी फिल्मों में अनुभवी अभिनेता तब्बू की भूमिका की तलाश में हैं। उसने कहा, “मुझे तब्बू का किरदार पसंद है, मुझे अच्छा काम पसंद है। मुझे पता है कि लोग सोचते हैं कि मैं बोल्ड और ब्लंट हूं, लेकिन मुझे वे भूमिकाएं पसंद हैं। मुझे एक ही तरह के सेक्सी मूव्स करने और एक हीरो के साथ डांस करने और जल्दी से बाहर निकलने का कोई मतलब नहीं दिखता।”

Must Read होम्बले फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट केजीएफ के 4 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है

बेशर्म रंग गीत पठान ने गलत कारणों से सुर्खियां बटोरीं, शाहरुख खान और दीपिका अभिनीत, चल रहे झगड़े पर प्रतिक्रिया, अर्शी खान ने कहा, “फिल्म का नाम ‘पठान’ रखना गलत नहीं है। मैं खुद पठान हूं। मुझे शीर्षक पसंद है और मैं फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं। जैसे सलमान खान सर के पास ‘बजरंगी भाईजान’ नाम की एक फिल्म थी। इसमें दोनों धर्मों की शर्तें थीं। मैं सभी धर्मों को मानता हूं। मैं अल्लाह को मानता हूं और शिव जी से भी प्यार करता हूं। इसलिए, ये चीजें मेरे लिए मायने नहीं रखतीं।”

बेशरम रंग सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान का एक कामुक गीत है। फिल्म में जॉन अब्राहम भी एक नकारात्मक भूमिका में हैं, आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म जो 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Related posts