बॉलीवुड गलियारा
समाचार

विवेक अग्निहोत्री द्वारा अभिनीत वैक्सीन युद्ध शुरू हो गया है

विवेक अग्निहोत्री द्वारा अभिनीत वैक्सीन युद्ध शुरू हो गया है

द कश्मीर फाइल्स की ब्लॉकबस्टर हिट के बाद, फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लखनऊ में द वैक्सीन वॉर की शूटिंग शुरू की।

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर पटकथा, ताली और पहले दिन के समारोह की एक तस्वीर साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया, “जीएम। हम नई चीजों के लिए जीते हैं। नई खुशी। नई हँसी। नयी चुनौतियाँ। फिर भी, हम पुराने और स्थापित में सहज महसूस करते हैं और उससे चिपके रहते हैं। यह विरोधाभास दुख देता है। खुशी पाने का सबसे तेज और पक्का तरीका: अनिश्चितता में कूद पड़ें। अनजान। #CreativeConciousness”

फिल्म हमारे उत्कृष्ट जैव वैज्ञानिकों की विजय और कष्टों को दर्शाती है। महामारी के दौरान वैक्सीन युद्ध उनके बलिदान, समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए एक श्रद्धांजलि है।

Must Read करण जौहर के3जी के 21 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं

15 अगस्त 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म को पल्लवी जोशी और अभिषेक अग्रवाल द्वारा नियंत्रित किया गया है, जो अपने अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के माध्यम से पूरे देश में द वैक्सीन वॉर जारी करेंगे।

महामारी ड्रामा के अलावा, विवेक 1984 के सिख विरोधी दंगों पर आधारित द डेल्ही फाइल्स शीर्षक वाली फाइल्स ट्राइलॉजी की तीसरी किस्त के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। विवेक को श्रीमती गांधी की हत्या के बाद सिख समुदाय के नरसंहार के लंबे समय से दबे हुए मामलों को खोलने की उम्मीद है।

Related posts