बॉलीवुड गलियारा
समाचार

डिटेक्टिव नाइट- इंडिपेंडेंस का ट्रेलर आउट हो गया है

डिटेक्टिव नाइट- इंडिपेंडेंस का ट्रेलर आउट हो गया है

लायंसगेट ने फिल्म निर्माता एडवर्ड ड्रेक की एक्शन थ्रिलर ट्रायोलॉजी – डिटेक्टिव नाइट: इंडिपेंडेंस का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। डिटेक्टिव नाइट सीरीज की यह तीसरी और आखिरी फिल्म है।

ब्रूस के अलावा, फिल्म में जैक किल्मर, लोचलिन मुनरो, जिमी जीन-लुइस, विलो शील्ड्स, दीना मेयर और टिमोथी वी. मर्फी भी हैं।

इस अंतिम, त्रयी के तनावपूर्ण अध्याय में ब्रूस विलिस ने जासूस जेम्स नाइट के रूप में अभिनय किया। स्वतंत्रता दिवस की शिफ्ट के लिए नाइट का आखिरी मिनट का काम एक असंतुलित एम्बुलेंस ईएमटी को दिन बर्बाद करने से रोकने की दौड़ में बदल जाता है।

चोरी की बंदूक और वर्दी के साथ पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले पथभ्रष्ट चौकीदार के पास अपने स्वयं के आतिशबाज़ी दिखाने के कारणों से भरा एक बैंक तिजोरी है।

Must Read 25 दिसंबर को कसीम हैदर कासिम का गाना स्नोफॉल आउट

डिटेक्टिव नाइट: दुष्ट और डिटेक्टिव नाइट: रिडेम्पशन पहले रिलीज़ हुई, और अब तीसरा और अंतिम अध्याय इंडिपेंडेंस। यह सीन पैट्रिक ओ’रिली द्वारा निर्मित कार्यकारी है।

यह बताया गया है कि ब्रूस विलिस, जिसे वाचाघात का निदान किया गया है, मस्तिष्क के उस क्षेत्र को नुकसान के कारण होने वाला विकार जो भाषा की अभिव्यक्ति और समझ को नियंत्रित करता है, जल्द ही एक्शन शैली से दूर हो जाएगा।

डिटेक्टिव नाइट: इंडिपेंडेंस को लायंसगेट द्वारा 20 जनवरी, 2023 को चुनिंदा सिनेमाघरों और वीओडी में रिलीज़ किया जाएगा, इसके बाद 28 फरवरी, 2023 को डीवीडी और ब्लू-रे पर रिलीज़ किया जाएगा।

Related posts