बॉलीवुड गलियारा
समाचार

येलो स्ट्रिंग्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्माता अफसाना खेरानी के पहले म्यूजिक वीडियो ‘आबाद’ का भव्य लॉन्च हुआ!

येलो स्ट्रिंग्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्माता अफसाना खेरानी के पहले म्यूजिक वीडियो 'आबाद' का भव्य लॉन्च हुआ!

अफसाना खेरानी धीरज धूपर और आमना शरीफ अभिनीत अपनी पहली परियोजना आबाद को रिलीज़ करके निर्माता बनने के लिए सुर्खियाँ बटोर रही हैं। म्यूजिक वीडियो का भव्य लॉन्च हुआ, और शाम की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

2 दिसंबर को मुंबई में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में धीरज धूपर, आमना शरीफ और अफसाना खेरानी ने शानदार परिधानों में और बहुत उत्साह के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वे बेहद स्टनिंग लग रहे थे और उनके साथ श्रद्धा आर्य, अमाल मलिक, अभिषेक कपूर, विन्नी अरोड़ा धूपर, मनित जौरा, रिधि डोगरा, ऋत्विक धनजानी और कई अन्य उद्योग मित्र थे।

इंस्टाग्राम पर फैले वीडियो और तस्वीरों के माध्यम से हम देख सकते हैं कि अफसाना खेरानी और अभिनेताओं ने खूब मस्ती की। उच्च संगीत, पॉपिंग शैंपेन, जगमगाती रोशनी और कंफ़ेद्दी के साथ, लॉन्च पार्टी विस्मयकारी थी और बहुत अधिक उत्साह से चिह्नित थी। पार्टी में शामिल होने वाले हर व्यक्ति ने समय का आनंद लिया।

Must Read आर्यन खान ने अपने निर्देशन की शुरुआत की घोषणा की, शाहरुख खान की सभी प्रशंसा करते हैं

इस लॉन्च इवेंट की आश्चर्यजनक सफलता पर, निर्माता अफसाना खेरानी ने कहा, “यह एक अद्भुत क्षण था, और मैं उन सभी का आभारी हूं, जिन्होंने अपनी उपस्थिति के साथ शाम को जोड़ा। आबाद एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा की एक शानदार शुरुआत है, और मैं धीरज और आमना के साथ इस प्रोजेक्ट को साझा करके खुश हूं।”

इसके अलावा, संगीत वीडियो को भी शानदार प्रतिक्रिया मिली है और अभी भी सराहना मिल रही है। अफसाना खेरानी कहती हैं, “आबाद को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश हैं और यह जानकर रोमांचित हैं कि लोग गाने को पसंद कर रहे हैं। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि हम आपको इस तरह के अद्भुत प्रोजेक्ट्स से आश्चर्यचकित करते रहेंगे।”

अफसाना खेरानी बेहद समर्पित हैं और अपने निर्माता कर्तव्यों को अत्यधिक प्रयास और उत्साह के साथ निभा रही हैं। यह पहला संगीत वीडियो इस होनहार युवा महिला द्वारा भविष्य में आने वाले कई शानदार प्रयासों में से एक है।

खैर, न केवल संगीत वीडियो अद्भुत है बल्कि इसकी लॉन्चिंग भी थी। आबाद येलो स्ट्रिंग्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और प्रताप शेट्टी और हरीश भट्ट द्वारा निर्देशित थी। गीत प्रतीक गांधी की सुरीली आवाज में है और इसके बोल अभेंद्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं।

Related posts