बॉलीवुड गलियारा
समाचार

श्रीदेवी चिरंजीवी वाल्टेयर वीराया से बाहर हैं

श्रीदेवी चिरंजीवी वाल्टेयर वीराया से बाहर हैं

एक बड़ी हिट बॉस पार्टी के बाद, चिरंजीवी की वाल्टेयर वीरय्या के निर्माताओं ने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है क्योंकि एल्बम के दूसरे गीत का अनावरण किया गया, जिसका शीर्षक श्रीदेवी था।

मैथ्री मूवीज मेकर्स के आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर दूसरा गाना जारी किया, इसमें कहा गया, “ये रहा रॉकिंग कॉम्बो और उनका रॉकिंग लव मेलोडी #SrideviChiranjeevi #WaltairVeerayya से, मेगास्टार @KChiruTweets @RaviTeja_offl @dirbobby @shrutihaasan @ThisIsDSP @JaspreetJasz # समीरा भारद्वाज @Sekharmasteroff @SonyMusicSouth”

गीत का शीर्षक श्रीदेवी चिरंजीवी है और इसमें चीरू और श्रुति हासन एक हर्षित मूड में हैं। फ्रांस की सुरम्य बर्फीली पर्वत श्रृंखलाओं में फिल्माने वाली इकाई के प्रयासों को देखते हुए दृश्य अच्छे लगते हैं। डीएसपी की धुन और रचना पेपी है। जसप्रीत जैज के स्वर थीम के अनुरूप हैं।

Must Read कार्तिक आर्यन ने कतर में किया फुटबॉल का फाइनल मैच एंजॉय, मेस्सी को कहा शहजादा

माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, एक्शन कॉमेडी फिल्म केएस रवींद्र द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सहायक भूमिकाओं में रवि तेजा, बॉबी सिम्हा और कैथरीन ट्रेसा भी हैं। यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को संक्रांति के साथ रिलीज होने वाली है।

चिरंजीवी भोला शंकर की भी शूटिंग कर रहे हैं, जो मेहर रमेश द्वारा निर्देशित आगामी मसाला एक्शन कॉमेडी फिल्म है। 2015 की तमिल फिल्म वेदालम का आधिकारिक रीमेक।

Related posts