बॉलीवुड गलियारा
समाचार

ताज़ा खबर में मधु के रूप में श्रिया पिलगाँवकर

ताज़ा खबर में मधु के रूप में श्रिया पिलगाँवकर

ताज़ा खबर के ट्रेलर रिलीज़ से पहले, अभिनेत्री श्रिया पिलगाँवकर ने एक चुपके-चुपके चरित्र टीज़र का खुलासा किया, अभिनेत्री मधु नाम की सेक्स-वर्कर की भूमिका निभाती नज़र आएंगी।

श्रिया ने इंट्रोडक्टरी टीज़र को शेयर करते हुए अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “लाइफ सेट करदेने वाले वरदान से क्या मधु का नसीब बदल जाएगा? #HotstarSpecials #TaazaKhabar में #comingsoon only on @disneyplushotstar। #TrailerOutTomorrow #TaazaKhabarOnHotstar #BhuvanBamOnHotstar @shriya.pilgaonkar @prathameshparab @devenbhojani.official @nitspits @atishanaik #JDChekravarthy & @shilpashukla555 @rohitonweb @himank.gaur @abbasdalal @hussain.dalal @arvin.bhandari @bbkvproductions @remydalai @visinticalsaura ग्रीनशिट @omkartamhan @shivangiishrivastav @payalbhatiamua”

श्रिया को पहले कभी नहीं देखे गए लुक और ‘ताज़ा खबर’ में चरित्र चित्रण में देखा गया है, दर्शकों ने मिर्जापुर की ‘स्वीटी’, गिल्टी माइंड्स के ‘कशफ’ और ‘द ब्रोकन न्यूज’ की ‘राधा’ जैसे उनके किरदारों को पसंद किया है और उनकी सराहना की है। ‘

‘ताजा खबर’ में भुवन बाम और जेडी चक्रवर्ती भी हैं। एक सफाई कर्मचारी के जीवन पर आधारित, श्रृंखला

ताज़ा खबर में मधु के रूप में श्रिया पिलगाँवकर

हल्के-फुल्के ढंग से वर्ग-आधारित गरीबी और बेहतर जीवन जीने की मानवीय इच्छा को दर्शाती है।

अभिनय के अलावा, भुवन बाम एक निर्माता के रूप में भी अपनी शुरुआत करेंगे, क्योंकि वह अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी ‘बीबी की वाइन्स प्रोडक्शन’ के तहत श्रृंखला का सह-निर्माण करेंगे।

हिमांक गौड़ द्वारा निर्देशित, यह शो विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Related posts