बॉलीवुड गलियारा
समाचार

श्रद्धा कपूर ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज किया

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार, 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा में से एक है, और अब फिल्म का ट्रेलर 23 जनवरी 2023 को जारी किया जाएगा

। अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर और फिल्म के लिए एक नया पोस्टर गिराया और लिखा, “तस्वीर में वस्तुएं उतनी करीब नहीं हैं जितनी वे दिखाई देती हैं … #TuJhoothiMainMakkaar का ट्रेलर 23 जनवरी को दोपहर 1 बजे बाहर होगा। #RanbirKapoor @luv_ranjan #AnshulSharma @modyrahulmody @gargankur #BhushanKumar @LuvFilms @TSeries”

नया पोस्टर फिल्म की दुनिया को जीवंत करता है, जो बहुत ही रंगीन, मजेदार और जीवन से भरपूर है। यह देखते हुए कि यह लव रंजन की फिल्म है, हम अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म की कहानी कुछ भी होगी लेकिन घिसी-पिटी होगी।

Must Read रणदीप हुड्डा ने लाल रंग 2 खून चुसवा की पुष्टि की

आज के रिश्ते भी कुछ भी हैं, लेकिन प्रेडिक्टेबल हैं। दर्शकों ने एक सच्ची-नीली युवा फिल्म के लिए थोड़ी देर इंतजार किया है और ‘तू झूठा मैं मक्कार’ ऐसा ही होने का वादा करता है।

‘तू झूठा मैं मक्कार’ लव रंजन द्वारा निर्देशित, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

इस फिल्म में प्रसिद्ध कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर (अपने अभिनय की शुरुआत में) भी हैं। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली के अवसर पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में उत्सव के साथ रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related posts