बॉलीवुड गलियारा
समाचार

शहनाज गिल और एमसी स्क्वायर का गाना गनी सयानी वायरल हो गया है

शहनाज गिल और एमसी स्क्वायर का गाना गनी सयानी वायरल हो गया है

एमटीवी हसल 2 के विजेता एमसी स्क्वायर और शहनाज़ गिल की विशेषता वाला संगीत वीडियो गनी सयानी रिलीज़ हो गया है और वायरल हो रहा है। गाने ने रिलीज के एक दिन के भीतर ही 2.7 मिलियन हिट बटोरे हैं।

बिग बॉस 13 स्टार शहनाज गिल का वीडियो में शानदार लुक और उनके रैपिंग कौशल ने प्रशंसकों को प्रभावित किया है। गीत को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “भूल जाओ अपने मंडे ब्लूज़ विद गनी सयानी, आउट नाउ विद @mcsquare7000 on @playdmfofficial YouTube Channel..@anshul300 @iamrajatnagpal @agam.mann @azeem.mann @whitfieldmastering @ingroovesindia @ राघव.शर्मा.14661 #ghanisyaani #shehnaazgill #mcsquare #playdmf #desimusicfactory #newmusicalert #newrelease #pop”

एमसी स्क्वायर, जिसका असली नाम अभिषेक बैसला है, ने हाल ही में रैप रियलिटी शो, हसल का दूसरा संस्करण जीता था। अंशुल गर्ग द्वारा निर्मित, गाने का संगीत रजत नागपाल ने दिया है जबकि एमसी स्क्वायर ने गीत लिखे हैं।

Must Read दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर ने सगाई कर ली है

भ्रम और मृगतृष्णा की अवधारणा के आधार पर, वीडियो में दोनों को आकर्षक स्थानों पर गाते और नाचते हुए देखा जा सकता है। जब वह एक तालाब के सामने आता है तो वीडियो एमसी स्क्वायर के साथ रेगिस्तान में चलते हुए थक जाता है। जैसा कि उस पर संकेत है कि पानी जहरीला है, थका हुआ आदमी इसे पीने के बारे में सोचता है। हालांकि जल्द ही शहनाज गोल्डन ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वह उसे पानी देती है, और वह खुशी से उसे पी लेता है।

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ गिल, जिन्होंने अपने बिग बॉस के कार्यकाल के बाद प्रसिद्धि हासिल की, ने हाल ही में अपना सेलिब्रिटी टॉक शो देसी वाइब्स लॉन्च किया। वह सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। अभिनेता के पास रितेश देशमुख-जॉन अब्राहम और रिया कपूर की अगली किटी में 100% है।

Related posts