बॉलीवुड गलियारा
समाचार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने लॉन्च किया D’YAVOL

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने लॉन्च किया D'YAVOL

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने सह-संस्थापकों बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ D’YAVOL का अनावरण करके लक्ज़री लाइफस्टाइल व्यवसाय में प्रवेश किया है।

आर्यन खान के लग्जरी लाइफस्टाइल बिजनेस डायवोल के फैशन, बेवरेजेज और एक्सक्लूसिव इवेंट्स समेत कई कैटेगरीज में फैलने की उम्मीद है। वोग इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मार्च, 2023 के महीने में उनके वेब स्टोर पर एक परिधान लाइन लॉन्च की जाएगी, इसके बाद आने वाले भविष्य में और वर्टिकल होंगे।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर खबर साझा करते हुए, “इस लाइफस्टाइल लक्ज़री सामूहिक की अवधारणा को लगभग 5 साल हो चुके हैं। डायवोल आखिरकार यहां है…”

एक निर्देशक के रूप में अपनी फिल्म की शुरुआत करने की घोषणा करने के कुछ दिनों बाद, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास अब अपना लक्जरी ब्रांड भी है।

पिछले हफ्ते, अपने सोशल मीडिया पर, आर्यन ने घोषणा की थी कि वह अपने द्वारा लिखी गई एक श्रृंखला के निर्देशक और शो रनर के रूप में अपने मनोरंजन की शुरुआत करेंगे। ऐसा लगता है, आर्यन को अभिनय में नहीं बल्कि निर्देशन में कोई दिलचस्पी है, और वह व्यवसाय के रास्ते में भी विविधता ला रहे हैं।

आर्यन शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बच्चे हैं। उनके दो भाई-बहन हैं – बहन सुहाना खान, जो ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, और अबराम खान, जो 9 साल के हैं।

अतीत में, आर्यन और सुहाना ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में शाहरुख के लिए हामी भर दी थी।

Related posts