बॉलीवुड गलियारा
समाचार

शाहरुख खान ने पठान से नए पोस्टर का अनावरण किया

शाहरुख खान ने पठान से नए पोस्टर का अनावरण किया

कल इसके आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ से पहले, सुपरस्टार शाहरुख खान ने आगामी स्पाई यूनिवर्स एक्शन थ्रिलर पठान के तीन नए पोस्टर जारी किए हैं।

अपने किरदार के लिए एक नया पोस्टर साझा करते हुए, शाहरुख खान ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मिशन शुरू होने वाला है… आ रहा है #PathaanTrailer कल सुबह 11 बजे लॉन्च हो रहा है! 25 जनवरी को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। @deepikapadukone @thejohnabraham #SiddharthAnand @yrf”

फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन पहली बार आउटिंग कर रहे हैं, जहां वह नकारात्मक अवतार में नजर आ रहे हैं।

जॉन के किरदार का पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख ने ट्वीट किया, “मिलते है मैदान पर…मज़ा आएगा @thejohnabraham! #PathaanTrailer कल सुबह 11 बजे बाहर!

Must Read प्राइम वीडियो ने अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्ज़ी से जारी किया के के मेनन और राशि खन्ना का पहला लुक

शाहरुख और दीपिका ने इससे पहले कई हिट फिल्मों में काम किया है, अपने किरदार के लिए पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “वह भी एक मिशन पर है! और जानें क्योंकि #PathaanTrailer कल सुबह 11 बजे उपलब्ध होगा!”

पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित है और आदित्य चोपड़ा द्वारा उनके बैनर यश राज फिल्म्स के तहत निर्मित है, यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है।

फिल्म में आशुतोष राणा, गौतम रोडे, डिंपल कपाड़िया, सिद्धांत घेगडमल, शाजी चौधरी, गेवी चहल और सलमान खान भी अविनाश सिंह “टाइगर” राठौर (कैमियो उपस्थिति) के रूप में हैं।

पठान भारत में 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

Related posts