बॉलीवुड गलियारा
समाचार

सेल्फी मोशन पोस्टर आउट हो गया है

सेल्फी मोशन पोस्टर आउट हो गया है

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सेल्फी का पहला आधिकारिक मोशन पोस्टर जारी किया और फिल्म की रिलीज की तारीख की पुष्टि की।

राज मेहता द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा की मुख्य भूमिकाओं वाली, यह फिल्म पहली बार अक्षय और इमरान की एक अनूठी कहानी और आकर्षक ऑनस्क्रीन नई जोड़ी के साथ भरी हुई है, यह 24 फरवरी के लिए निर्धारित है , 2023 रिलीज।

मोशन पोस्टर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा करते हुए, अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “प्रशंसक एक स्टार बनाते हैं। फैंस भी तोड़ सकते हैं स्टार! जानिए क्या होता है जब एक प्रशंसक अपने आइडल के खिलाफ हो जाता है। 24 फरवरी को सिनेमाघरों में #सेल्फ़ी देखें”

सेल्फी मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। रीमेक में अक्षय और इमरान अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे।

Must Read प्राइम वीडियो ने विजय सेतुपति के जन्मदिन पर फैन्स को दिया खास तोहफा, जारी किया फर्जी से उनका कैरेक्टर वीडियो

दिलचस्प रूप से दक्षिण सनसनी पृथ्वीराज सुकुमारन भी हिंदी रीमेक कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा हैं, यह स्वर्गीय अरुणा भाटिया, हीरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित है।

इस बीच काम के मोर्चे पर, अक्षय ‘ओएमजी: ओह माय गॉड 2’ में, टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में और तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ के आधिकारिक हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे।

Related posts