बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अंत में शहजादा के लिए एक रैप कृति सनोन साझा करता है

अंत में शहजादा के लिए एक रैप कृति सनोन साझा करता है

अभिनेत्री कृति सनोन ने अभिनेता कार्तिक आर्यन और मनीषा कोइराला के साथ आगामी मसाला एंटरटेनर ‘शहजादा’ की शूटिंग पूरी की।

कृति ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रैप-अप से कई तस्वीरें साझा कीं, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “और अंत में रैप हो गया !! #शहजादा हमेशा की तरह दुख भरी अनुभूति…दुख की बात है कि इस खूबसूरत यात्रा का अंत हो गया…और खुशी है कि हम इसे बहुत जल्द आप सभी के साथ साझा कर सकते हैं! देखते रहिए #शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है… #RohitDhawan @kartikaaryan @amanthegill @tseries.official”

‘शहजादा’ तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अला वैकुंठपूर्मुलू’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया है और कार्तिक की दूसरी फिल्म है। -‘लुका छुपी’ के बाद कृति के साथ स्क्रीन सहयोग।

Must Read मून राइज गाना वायरल, करतब चला जाता है। गुरु रंधावा और शहनाज गिल

इससे पहले कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर, निर्माताओं ने फिल्म के टीज़र का अनावरण किया, जिसे प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली। टीजर में कार्तिक को एक्शन सीक्वेंस में फिल्म में ‘बंटू’ के किरदार को चित्रित करते हुए दिखाया गया है।

‘शहजादा’ के निर्माता 12 जनवरी, 2023 को फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ट्रेलर को भारत के 3 शहरों में तीन दिनों के लिए भव्य पैमाने पर लॉन्च किया जाएगा। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इसके अलावा कृति पैन-इंडिया फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और सनी सिंह के साथ नजर आएंगी। उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर ‘गणपथ- पार्ट 1’ भी है।

Related posts