बॉलीवुड गलियारा
समाचार

सलमान खान के बेहद पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन को मिला एक्सटेंशन

यह 2010 की बात है जब सलमान खान पहली बार सबसे लोकप्रिय नॉन-फिक्शन टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस में एक मेजबान के रूप में शामिल हुए थे। तब से किसी ने भी पीछे मुड़कर नही देखा है। जबकि सुपरस्टार ने शो में अपने सुपरस्टारडम को आगे बढ़ाया, अब शो की लोकप्रियता और अधिक बढ़ गई है। हालांकि शो के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी की एक बड़ी वजह बॉलीवुड के दंबग खान भी हैं जिन्होंने अपने दम पर ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को शो की तरफ अट्रैक्ट किया। यह वास्तव में सुपरस्टार का क्रेजी फैनबेस ही है कि दर्शक उन्हें शो में देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।

जब से सलमान खान ने बिग बॉस में कदम रखा हैं, तब से कंटेस्टेंट्स की कहानियां जानने के अलावा दर्शकों को टेलीविजन से चिपके रहने की एक और खास वजह मिल गई है। निस्संदेह शो में उनकी उपस्थिति हर बार एंटरटेनमेंट कोशेंट को और अधिक बढ़ा देती हैं। यह सब सलमान खान के लिए दर्शकों का प्यार ही है कि शो के 16वें सीजन को आगे बढ़ा दिया गया है और इसमें और एपिसोड जोड़े जाएंगे जिसके बाद यह शो 12 फरवरी, 2023 तक प्रसारित होंगा। यह इसकी बढ़ती लोकप्रियता और दर्शकों का प्यार दर्शाता है। जो लगातार अपने फेवरेट सुपरस्टार को देखने के लिए उतावले रहते हैं। यह सलमान खान के स्टारडम की पावर है कि प्रशंसक इसे देखते हैं और इस हद तक इसके दीवाने हो गए है कि दर्शकों की खास डिमांस पर शो में कुछ और एपिसोड्स जोड़ दिए गए है।

सलमान के स्टारडम का प्रभाव इस फैक्ट से साफ है कि यह सबसे लंबे समय तक चलने वाले नॉन-फिक्शन टेलीविजन रियलिटी शो में से एक है, जो हाल में अपने 16वें सीजन में है, जिसे सलमान लगभग 12 सालों से अकेले ही होस्ट करते आ रहे हैं। यह एक ऐसा शो है जो अपने हर नए सीजन के साथ बेहद दिलचस्प प्रतियोगियों और कुछ और दिलचस्प ट्विस्ट के साथ समाने आया है। जहां सलमान की लोकप्रियता दर्शकों को शो से जोड़े रखने में अहम भूमिका निभाती है, वहीं यह भी एक वजह है कि शो के साथ कुछ बड़े एडवरटाइजर्स, स्पॉन्सर्स और ब्रांड जुड़े हैं।

Related posts