बॉलीवुड गलियारा
समाचार

सलमान खान कागज़ के 2 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं

सलमान खान कागज़ के 2 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं

अभिनेता और निर्माता सलमान खान ने पंकज त्रिपाठी अभिनीत सतीश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित जीवनी कॉमेडी फिल्म कागज़ के 2 साल पूरे होने का जश्न मनाया।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्टर साझा करते हुए, सलमान खान ने इसे कैप्शन दिया, “#Kaagaz @skfilmsofficial @thesatishkaushikentertainment @ zee5premium @pankajtripathi @nishantkaushik #kaagaz #satishkaushik #thesatishkaushikentertainment Production”

सलमान खान फिल्म्स और द के बैनर तले सलमान खान और निशांत कौशिक द्वारा निर्मित है। सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन। यह फिल्म अमिलो मुबारकपुर के एक छोटे से गाँव के किसान लाल बिहारी के जीवन और संघर्ष पर आधारित है, जिसे आधिकारिक कागजों पर मृत घोषित कर दिया गया था।

इस फिल्म में अमर उपाध्याय के साथ मोनाल गज्जर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म डिजिटल रूप से रिलीज़ हुई लेकिन शानदार समीक्षा के साथ Zee5 पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन गई

Must Read द आर्क का ट्रेलर आउट हो गया है

इस बीच काम के मोर्चे पर, सलमान खान वर्तमान में बिग बॉस रियलिटी शो की मेजबानी के साथ-साथ पठान, किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त, टाइगर 3 में खान और कैफ दोनों की वापसी होगी और यह मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा और श्रीधर राघवन ने लिखा है।

शाहरुख खान टाइगर 3 में फिल्मों से एक क्रॉसओवर के रूप में विस्तारित कैमियो भूमिकाएँ करेंगे; पठान।

Related posts