बॉलीवुड गलियारा
समाचार

आरआरआर टीम को नातू नातू गाने के लिए गोल्डन ग्लोब जीतने पर गर्व है, विद्या बालन कहती हैं

आरआरआर टीम को नातू नातू गाने के लिए गोल्डन ग्लोब जीतने पर गर्व है, विद्या बालन कहती हैं

अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि नातू नातु गाने के लिए प्रतिष्ठित गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने पर उन्हें आरआरआर की पूरी टीम पर गर्व है।

विद्या बालन मुंबई में एक उद्घाटन समारोह के दौरान न्यूज़हेल्पलाइन से बातचीत कर रही थीं।

आरआरआर द्वारा गोल्डन ग्लोब जीतने के बारे में पूछे जाने पर, विद्या ने कहा, “आरआरआर को गोल्डन ग्लोब से सम्मानित किया गया है, मैं इसके बारे में बेहद खुश हूं, और मैं आरआरआर की पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगी, यह हर भारत के लिए बहुत बड़ी बात है। हमें आरआरआर की टीम पर गर्व है

। गाने को 20 दिनों की अवधि में यूक्रेन में शूट किया गया था। गाने के फाइनल कट को मंजूरी मिलने से पहले इसमें 43 रीटेक लगे।

एमएम कीरावनी द्वारा ‘नातु नातु’ की यह गेय रचना, गायक राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव द्वारा उच्च ऊर्जा गायन, प्रेम रक्षित द्वारा अद्वितीय कोरियोग्राफी, और चंद्रबोस द्वारा गीत सभी तत्व हैं जो इस ‘आरआरआर’ सामूहिक गान को एक आदर्श नृत्य उन्माद बनाते हैं।

Must Read फैन्स ने लाल सिंह चड्ढा के साथ किया लोहड़ी सेलिब्रेट, सोशल मीडिया पर नंबर वन पर ट्रेंड हुआ #Lohri With Laal

इस बीच काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री विद्या बालन अभिनेता प्रतीक गांधी के साथ एक रिलेशनशिप ड्रामा की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभी तक शीर्षक वाली इस परियोजना का निर्माण अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता श्रीशा गुहा ठाकुरता फिल्म का निर्देशन करेंगी।

वह अनु मेनन द्वारा अभिनीत एक मर्डर मिस्ट्री नीयत की भी शूटिंग कर रही है, जिसमें राम कपूर, शाहाना गोस्वामी, शशांक अरोड़ा, मीता वशिष्ठ, प्राजक्ता कोली, नीरज काबी और अमृता पुरी भी हैं।

Related posts