बॉलीवुड गलियारा
समाचार

मामूली चोट के बाद सेट पर लौटे रोहित शेट्टी, प्रभावित हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा

मामूली चोट के बाद सेट पर लौटे रोहित शेट्टी, प्रभावित हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा

अपने निर्देशन में बनी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के सेट पर मामूली चोट लगने के बाद, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी सेट पर वापस आ गए हैं और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो ‘भारतीय पुलिस बल’ के प्रमुख हेडलाइनरों में से एक हैं, ने अपने सोशल मीडिया पर रोहित के चोटिल होने के बाद के साथ एक वीडियो साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “एक सच्चा मास्टर उदाहरण के द्वारा नेतृत्व करता है। हम सभी जानते हैं कि @itrohitshetty सर का एक्शन के प्रति प्यार और उनके द्वारा निर्देशित स्टंट के प्रति उनका जुनून है। पिछली रात कार स्टंट एक्शन पीस खुद करते हुए, वह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के साथ मिले। उसके बाद एक रात की नींद हराम और एक मामूली सर्जरी के बाद वह 12 घंटे से भी कम समय में सेट पर वापस आ गए हैं…सर, आप हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। प्यार और सम्मान।”

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को कल रात अपनी आगामी वेब श्रृंखला भारतीय पुलिस बल के लिए एक एक्शन सीक्वेंस करते समय अपनी उंगलियों पर मामूली चोट लगी।

चोट का तुरंत इलाज किया गया। और, घटना के तुरंत बाद उन्होंने अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

Must Read प्राइम वीडियो ने अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्ज़ी से जारी किया के के मेनन और राशि खन्ना का पहला लुक

रोहित ने सेट से एक तस्वीर भी साझा की और दुर्घटना के बारे में जानने के बाद अपनी चिंता दिखाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, “एक और कार गिर गई… लेकिन इस बार दो अंगुलियों में टांके लगे हैं…चिंता की कोई बात नहीं, मैं बिल्कुल ठीक हूं…आपके प्यार और चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद…भारतीय पुलिस बल की शूटिंग हैदराबाद में अमेज़न ओरिजिनल के लिए @primevideoin #indianpoliceforce”

‘भारतीय पुलिस बल’ में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसका प्रीमियर विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Related posts