बॉलीवुड गलियारा
Editor's Picks समाचार

पुष्पा का इंटरनेट पर छाया एक साल पूरा होना का जादू, टॉप 3 में कर रहा है ट्रेंड

पुष्पा का इंटरनेट पर छाया एक साल पूरा होना का जादू, टॉप 3 में कर रहा है ट्रेंड

भारतीय सिनेमा के इतिहास में कुछ ऐसी फिल्में है जिसका इम्पैक्ट दूर दूर तक लोगों के बीच देखने मिला है, जिसमें से एक अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ भी हैं। फिल्म ने अपनी एनीवर्सरी के दिन फिर से सोशल मीडिया पर हर तरफ अपना जादू चलाया और खूब सुर्खियां बटोरी है। पूरा देश इस पथ-प्रदर्शक फिल्म को देख दंग रह गया, जो एक शानदार कहानी, शक्तिशाली प्रदर्शन और बेहतरीन म्यूजिक का आर्दश संगम है।

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म और फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय की याद दिलाते हुए नेटिज़न्स ने यादों को ताज़ा किया। इस फिल्म के शानदार गाने श्रीवल्ली ने सभी सीमाओं को पार कर दिया और कई देशों में जनता का पसंदीदा बन गया है। इस दौरान टाप 3 में ‘पुष्पा डे’, ‘फ्लावर नही फायर’, ‘श्रीवल्ली अल्लू रश्मिका’ ट्रेंड किया, क्योंकि प्रशंसकों ने उनकी पसंदीदा फिल्म के बारे में पोस्ट किया है।

ऐसे में फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त को लेकर भी उत्साह अपने चरम पर है और पुष्पा की पहली एनीवर्सरी ने केवल प्रशंसकों को और बेसब्र किया है। यह भारतीय सिनेमा के लिए एक आइकोनिक पल है क्योंकि ‘पुष्पा: द राइज’ का क्रेज आज भी दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के बीच जिंदा है। वैसे ये हम सभ के लिए भी गर्व और खुशी का पल क्योंकि इस फिल्म के जरिए भारतीय सिनेमा ने अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को पार किया और दुनिया के सभी कोनों से सराहना हासिल की है।

Related posts