बॉलीवुड गलियारा
समाचार

प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटिश वोग के कवर पेज पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं

प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटिश वोग के कवर पेज पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं

प्रियंका चोपड़ा जोनास एक बार फिर हमें गर्व महसूस कराती हैं क्योंकि वह 40 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर राज करने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं और नवीनतम ब्रिटिश वोग का कवर है

जब से वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा ने सेट किया है हॉलीवुड में कदम रखते हुए, अभिनेत्री ने हमेशा अपने साथी भारतीयों और भारत को अलग-अलग तरीकों से गौरवान्वित किया है। आज तेजी से आगे बढ़ें, प्रियंका भारतीय सिनेमा में एकमात्र अभिनेता हैं जिन्होंने 40 से अधिक अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर शासन किया है और गिनती मजबूत हो गई है। इसका नवीनतम जोड़ ब्रिटिश वोग कवर है। वह कितनी खूबसूरत दिखती हैं, हम अपनी आँखें नहीं हटा सकते।

क्रॉस-कॉन्टिनेंटल क्वीन ने लॉस एंजिल्स में अपने साथी अकादमी सदस्यों के लिए ऑस्कर उम्मीद एसएस राजामौली की आरआरआर की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी के रूप में भी सुर्खियां बटोरीं। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार भी जीता और हमारी देसी गर्ल ने गर्व, सम्मान और बड़ी मुस्कान के साथ इसे अपने वैश्विक दर्शकों के साथ साझा किया।

Must Read प्राइम वीडियो ने फर्जी से शाहिद कपूर का नया कैरेक्टर वीडियो किया रिलीज, कॉन आर्टिस्ट के रूप में कर रहे हैं कमाल

वह अभिनेत्री जो सभी आयु समूहों और लिंग के लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा है, ने अपने प्रशंसकों से मिलकर, बहुत सारी सेल्फी क्लिक करके और यहां तक ​​कि हाल ही में एक सौंदर्य सहयोग में त्वरित स्पष्ट बातचीत करके अपने 2023 को किकस्टार्ट करने के लिए सुर्खियां बटोरीं।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका जल्द ही जेम्स सी. स्ट्रॉस द्वारा लिखित और निर्देशित लव अगेन में दिखाई देंगी। सैम ह्यूगन, रसेल टोवी, ओमिड जेलिली, सेलिया इमरी और सेलीन डायोन ने भी अभिनय किया। वह रिचर्ड मैडेन के साथ अमेज़न प्राइम की वेब-सीरीज़ सिटाडेल की शूटिंग भी कर रही हैं।

चोपड़ा जल्द ही जी ले ज़ारा के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी करेंगे, जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी हैं।

Related posts